Home Entertainment Bollywood ईद ओपनिंग वीेकेंड के पिछले रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई ‘ट्यूबलाइट’

ईद ओपनिंग वीेकेंड के पिछले रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई ‘ट्यूबलाइट’

0
ईद ओपनिंग वीेकेंड के पिछले रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई ‘ट्यूबलाइट’
Salman Khan's tubelight did not break previous Eid record
Salman Khan's tubelight did not break previous Eid record
Salman Khan’s tubelight did not break previous Eid record

मुंबई। ईद के दौरान अपनी फिल्मों के जरिए धमाल मचाने के लिए मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के लिए यह ईद कुछ खास साबित नहीं हुई। उनकी नई फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ अब तक सिर्फ 64.77 करोड़ रुपये की कमाई कर सकी है।

बाजार समीक्षकों का कहना है कि यह फिल्म अभिनेता के लिए ईद के दौरान पिछले कुछ सालों में रिलीज हुई फिल्मों के मुकाबले शुरुआती सप्ताहांत में सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है।

एक बयान के मुताबिक 23 मई को रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन 21.15 करोड़ रुपए कमाए और अगले दो दिनों में भी इसने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया और शनिवार को इसने 21.17 करोड़ रुपए और रविवार को 22.45 करोड़ रुपए की कमाई की।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने फिल्म के प्रदर्शन को निराशाजनक बताते हुए ईद के दौरान रिलीज हुई सलमान की पिछली फिल्मों के शुरुआती सप्तांहात के प्रदर्शन का जिक्र किया है।

आदर्श ने सोमवार को ट्वीट किया कि सलमान खान और ईद..शुरुआती सप्ताहांत..2011 : ‘बॉडीगार्ड’–88.75 करोड़ रुपए (बुधवार-रविवार), 2012 : ‘एक था टाइगर’–100.16 करोड़ रुपए (बुधवार-रविवार), 2014 : ‘किक’–83.83 करोड़ रुपए (शुक्रवार-रविवार), 2015 : ‘बजरंगी भाईजान’–102.60 करोड़ रुपए (शुक्रवार-रविवार), 2016 : ‘सुल्तान’–105.53 करोड़ रुपए (बुधवार-रविवार) और ‘ट्यूबलाइट’ –64.77 करोड़ रुपए (शुक्रवार-रविवार)।”

आदर्श ने लिखा कि ‘ट्यूबलाइट’ की कहानी कमजोर है..पटकथा में आकर्षण शक्ति व रोमांच का अभाव है..भावुकता ज्यादा, लेकिन कुछ दृश्य शानदार हैं। फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा ने कहा कि फिल्म ने अपेक्षाओं से कम प्रदर्शन किया है।

कबीर खान निर्देशित फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में सोहेल खान, दिवंगत ओम पुरी, मोहम्मद जीशान अयूब, यशपाल शर्मा, शाहरुख खान (अतिथि भूमिका) और चीनी अभिनेत्री झू झू भी हैं।