Home Entertainment सलमान खान – शाहरूख खान अब दोस्त बन गए हैं?

सलमान खान – शाहरूख खान अब दोस्त बन गए हैं?

0
सलमान खान – शाहरूख खान अब दोस्त बन गए हैं?
Salman-Shah Rukh's film to be releasing films at the same time on eid
Salman-Shah Rukh's film to be releasing films at the same time on eid
Salman-Shah Rukh’s film to be releasing films at the same time on eid

नई दिल्ली। सलमान-शाहरूख के हाल में दिए गए बयानों से लगता है कि दोनों में दोस्ती हो गई है। अभी हाल में बादशाह शाहरूख खान ने कहा था कि मैं और सलमान अब दोस्त बन गए हैं।

सलमान ने उनके इस बयान के बारे में तो कुछ नहीं ​कहा लेकिन अभी मीडिया की सुर्खिया में दोनों खानों की अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म बनी हुई है।

इस बारे में दबंग खान ने कहा कि ‘मुझे नहीं पता कि ये सब क्या हो रहा है लेकिन ‘सुल्तान’ और ‘रईस’ ईद के मौके पर रिलीज हो रही हैं। मुझे लगता है कि ये बहुत अच्छी घटना होने जा रही है। प्रशंसक के लिए  यह बहुत अच्छा मौका है।

शाहरुख और मैं फिल्मों में पूरी मेहनत करेंगे । मैं शाहरुख से प्यार करता हूं और मुझे नहीं लगता कि उन्हें डरने की जरूरत है। पिछली बार उन्होंने मेरी फिल्म को पछाड़ दिया था। इसलिए अगर ‘सुल्तान’ और रईस एक ही दिन रिलीज होती है तो नुकसान मेरा ही होगा।

आदित्य चोपड़ा निर्देशित फिल्म ‘सुल्तान’ में सलमान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। पिछले दिनों इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ, जिसमें बताया गया कि ये अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

वहीं राहुल ढोलकिया निर्देशित ‘रईस’ एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें शाहरुख के साथ नवोदित अभिनेत्री माहिरा खान दिखाई देंगी। इसमें फरहान अख्तर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी काम कर रहे हैं।