Home Entertainment Bollywood सलमान ने ट्वीटर पर बताई ट्यूबलाइट का टीजर जारी होने की डेट

सलमान ने ट्वीटर पर बताई ट्यूबलाइट का टीजर जारी होने की डेट

0
सलमान ने ट्वीटर पर बताई ट्यूबलाइट का टीजर जारी होने की डेट
salman khan's tubelight new poster released, trailer out on may 10
salman khan's tubelight new poster released, trailer out on may 10
salman khan’s tubelight new poster released, trailer out on may 10

ट्यूबलाइट अगस्त में ईद के मौक़े पर रिलीज़ होने वाली है और अब सलमान के सामने मैदान खाली है। इससे तक़रीबन वैसी ही अपेक्षाएं हैं, जैसी बाहुबली 2 से की जा रही थीं।

मुंबई में बाहुबली 2 रिलीज़ हो चुकी है और सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। अब बॉलीवुड के सुल्तान की बारी है। बाहुबली 2 की रिलीज़ तक सलमान की टीम ने ट्यूबलाइट का प्रमोशन ना करने का वादा किया था। फ़िल्म की रिलीज़ के साथ ही सलमान उस वादे की क़ैद से छूट गए हैं और ट्यूबलाइट के प्रमोशन का एलान कर दिया है।

शनिवार को सलमान ने ट्वीटर पर बताया कि ट्यूबलाइट का टीज़र पांच दिन बाद जारी किया जाएगा। फ़िल्म की एक तस्वीर सलमान ने साझा की है, जिसमें वो एक गाड़ी में सवार दिख रहे हैं। इसीलिए इस तस्वीर के साथ लिखा है, ”कहीं नहीं जा रहा हूं, आपके पास आ रहा हूं। बस पांच दिन में।” इस ट्वीट और तस्वीर के साथ सलमान ने प्रमोशन की गाड़ी पकड़ ली है।

ट्यूबलाइट अगस्त में ईद के मौक़े पर रिलीज़ होने वाली है और अब सलमान के सामने मैदान खाली है। ये इस साल की मोस्ट अवेटिड फ़िल्मों में शामिल है, जिससे तक़रीबन वैसी ही अपेक्षाएं हैं, जैसी बाहुबली 2 से की जा रही थीं। मगर, बाहुबली 2 के रिकॉर्ड मेकिंग कलेक्शंस से ट्यूबलाइट की चुनौती बढ़ गई है। हालांकि सलमान हर चुनौती के सामने ख़ुद को बड़ा साबित करते रहे हैं

ट्यूबलाइट को कबीर ख़ान ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म में सोहेल ख़ान सलमान के भाई के रोल में हैं। चाइनीज़ एक्ट्रेस झू झू फ़िल्म की फ़ीमेल लीड हैं। स्वर्गीय ओम पुरी भी फ़िल्म में एक रोल निभाते दिखेंगे।