Home Rajasthan Bhilwara सत्ता से मुझे मोह नहीं, यूपी में सपा की ही बनेगी सरकार : अमरसिंह

सत्ता से मुझे मोह नहीं, यूपी में सपा की ही बनेगी सरकार : अमरसिंह

0
सत्ता से मुझे मोह नहीं, यूपी में सपा की ही बनेगी सरकार : अमरसिंह
samajwadi party leader amar singh visits bhilwara

samajwadi party leader amar singh visits bhilwara

भीलवाड़ा। समाज पार्टी के महासचिव अमर सिंह ने कहा कि यह सामान्य मानवीय प्रवृत्ति है कि जब हमारे सामने कोई झगड़ा करने वाला नहीं होता है तो हम खुद से ही झगड़ने लग जाते हैं।

अपनी किसी पार्टी को हल्के में हल्के में ना लेने की नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में फिर से सपा का ही उम्मीदवार मुख्यमंत्री बनेगा।

सोमवार को भीलवाड़ा दौरे के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अगर कोई ज्यादा फुलझडियां व पटाखें फोडते हैं और हमारी राजनीति का चीर हरण करना चाहता तो मैं उन्हे यहीं कहूंगा कि मैं स्वयं नंगा हो जाऊंगा। यदि जरूरत पडी तो मैं दोनों ही पदों से त्याग पत्र भी दे दूंगा।

उन्होने कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी का विकास का नारा है लेकिन विकास की दाल का तडका संघ के संगठन में ही लग रहा है। उत्तरप्रदेश में राजनीति की पूरी-पूरी की दाल मुलायम सिंह ही है। हम लोग आपसे में झगड़ें या फिर रोटी अलग बनाएं लेकिन जब सामने कोई दुश्मन आता है तो हम एकजुट हो जाते हैं।

राजस्थान सरकार को आडे हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि कुछ समय पूर्व चावण्डे में महाराणा प्रताप की समाधि बनवाई गई थी लेकिन अब वहां प्रतिमा खण्डित हो चुकी है। उनकी दुर्गति देखकर मेरा भी उद्वलित हो गया। यदि वसुन्धरा राजे उसका जीर्णोधार नहीं करवाती है तो मैं 100 लोगों को लेकर इस फिर बनाऊंगा।

गौ रक्षा के सवाल पर उन्होंने कहा कि गौ रक्षा व राम भक्ति पर भाजपा अपना वोट बैंक बनाती है लेकिन सपा व कांग्रेस के लिए गौ रक्षा दायित्व है और राम भक्ति विश्वास है।

यहां पहुंचने पर कांग्रेस नेता ओम नाराणीवाल व डेयरी अध्यक्ष रामलाल जाट ने उनका स्वागत किया। भीलवाड़ा में एक शिव मंदिर में पूजा भी की।