Home UP Ayodhya मुसलमान बसपा के बजाय भाजपा को दें वोट : आजम खां

मुसलमान बसपा के बजाय भाजपा को दें वोट : आजम खां

0
मुसलमान बसपा के बजाय भाजपा को दें वोट : आजम खां
samajwadi party leader azam khan
samajwadi party leader azam khan
samajwadi party leader azam khan

फैजाबाद। अयोध्या विधान सभा के सपा प्रत्याशी तेजनारायण पाण्डेय के समर्थन में नरेन्द्रालय में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सूबे के काबीना मंत्री आज़म खां ने बेहद भावनात्मक रूप से अल्पसंख्यक वोटों को सपा प्रत्याशी के पक्ष में करने की अपील की।

उन्होंने कहा कि अगर मुसलमानों ने जरा सी भी गैरत बची हो तो बसपा को वोट न करें, अगर सपा को वोट नहीं कर सकते तो भाजपा को कर दें लेकिन बसपा को न करें। आजम खान का पारा उस समय चढ़ गया जब फैजाबाद के इंटर कालेज में उनका हेलीकाप्टर उतरते ही उन्होंने अल्पसंख्यक बिरादरी के लोगों के घरों पर बसपा का झंडा देखा।

कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर आज़म ने माइक पर आने के बाद इस बात को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की और वापस चले गए जिसके बाद सपा प्रत्याशी पवन पांडे के मनाने पर वह जब वापस आए तो भी उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि अगर हम अपने पैरों में कुल्हाड़ी मारेंगे तो नतीजे अच्छे नहीं होंगे।

जनसभा में बेहद नाराज दिख रहे आजम ने कहा कि दिल्ली के इमाम से लेकर कुछ लोग उड़नखटोले में उड़ रहे है उन्हें चांदी की थाली में गन्दगी परोसी गई है चांदी का वर्क लगा के खा रहे हैं वो। सीधे बीजेपी को वोट दे दो क्यूं बसपा को दे रहे हो आप बीजेपी को वोट दोगे तो हो सकता है वो कुछ अच्छा करें तुम्हारे लिए।

एक मस्जिद दी है दो चार और दे दो, समझौता करना है तो सीधे करो कान को घुमा कर क्यूं पकड़ रहे हो। जनसभा को एमएलसी लीलावती कुशवाहा, कार्यवाहक जिलाध्यक्ष गंगा सिंह यादव आदि ने भी सम्बोधित किया।