Home Headlines मुलायम सिंह का कानपुर दौरा रद्द, कार्यकर्ताओं में निराशा

मुलायम सिंह का कानपुर दौरा रद्द, कार्यकर्ताओं में निराशा

0
मुलायम सिंह का कानपुर दौरा रद्द, कार्यकर्ताओं में निराशा
Samajwadi Party supremo Mulayam Singh's Kanpur visit cancelled
Samajwadi Party supremo Mulayam Singh's Kanpur visit cancelled
Samajwadi Party supremo Mulayam Singh’s Kanpur visit cancelled

कानपुर। लोकसभा चुनाव के बाद से सपा मुखिया के पहली बार शहर में आने की खबर से सपा नेताओं में खुशी की लहर थी, लेकिन ऐन वक्त पर नेता जी का शहर दौरा रद्द होने से कार्यकर्ताओं में निराशा है।

वाणिज्यकर सलाहकार समिति के अध्यक्ष सुरेन्द्र मोहन अग्रवाल के एलनगंज स्थित आवास पर आयोजित समारोह में मुलायम सिंह यादव को 11.30 बजे शिरकत करना था।

नेता जी के स्वागत के लिए पुलिस लाइन में हजारों सपाई सुबह आठ बजे से ही जमावड़ा लगाने लगे थे। चुनावी माहौल में चेहरा दिखाने का उतावलापन लिए कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को घंटों खड़े रहने के बाद जब प्रशासन ने नेताजी के न आने की सूचना दी तो सपाइयों में निराशा की लहर दौड़ पड़ी।

गोविन्द नगर से सपा प्रत्याशी सुनील शुक्ला ने कहा कि नेता जी का आशीर्वाद लखनऊ में तो मिलता ही रहता है अगर चुनाव के पहले शहर में मिल जाता तो बेहतर होता।

इसी तरह विधायक सतीश निगम, इरफान सोलंकी, मुनीन्द्र शुक्ला, महराजपुर प्रत्याशी अरूणा तोमर, नीलम रोमिला सिंह, विनोद प्रजापति सहित सभी संभावित उम्मीदवार नेता जी का आशीर्वाद न मिलने से निराश होकर लौट गए। वहीं प्रशासन के अधिकारी भी राहत की सांस लेते हुए निर्धारित समय 11 बजे के बाद अपनी-अपनी गाड़ियों से वापस हो गये।

परिवहन विभाग ने ली राहत की सांस

नेता जी के साथ परिवहन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के भी आने का कार्यक्रम था जिसके चलते विभाग के अधिकारी एक दिन पहले रविवार होने के बावजूद दिनभर काम करने में जुटे रहे। नेता जी का कार्यक्रम रद्द होने से प्रजापति भी शहर नहीं आये। बताते चलें कि मंत्री को सर्किट हाउस में विभागीय समीक्षा बैठक भी करनी थी।