Home Business Gadget सैमसंग गैलेक्सी सी- 9 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत 36,900 रूपए

सैमसंग गैलेक्सी सी- 9 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत 36,900 रूपए

0
सैमसंग गैलेक्सी सी- 9 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत 36,900 रूपए
Samsung Galaxy C9 Pro smartphone Launched in india, priced at Rs 36,900

Samsung Galaxy C9 Pro smartphone Launched

जयपुर। सैमसंग इंडिया इलेक्ट्रॉनिक्स ने अपने नए स्मार्टफोन पॉवर हाऊस गैलेक्सी सी 9 प्रो को लॉन्च किया है।

यह ऑल मेटल यूनिबॉडी स्मार्टफोन ऐसी बेहतरीन खूबियों से सुसज्जित है,(VIDEO: THE GREAT KHALI के साथ SUNNYLEONE की तस्वीरें) जो अब से पहले किसी और फोन में मौजूद नहीं थीं। इसे खासतौर से ऐसे ग्राहकों के लिए डिजाइन किया गया है, जो अपने स्मार्टफोन में सर्वश्रेष्ठ खूबियों का आनंद उठाना चाहते हैं।

सैमसंग इंडिया लिमिटेड के मोबाइल बिजनेस महाप्रबंधक सुमित वालिया ने कहा कि भारत में स्मार्ट फोन का बाजार तेजी से विकसित हो रहा है।

इसके साथ ही भारतीय उपभोक्ता जो मज़ेदार खबरों के लिए यहां क्लिक करें कि अब अपने दूसरे या तीसरे स्मार्ट फोन की ओर रूख कर रहे हैं की जरूरतें भी काफी बढ़ गई हैं। वे अपने स्मार्टफोन से अधिक मांग कर रहे हैं।

गैलेक्सी सी 9 प्रो की पेशकश के साथ हमारे ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ खूबियों एवं तकनीक की पेशकश करने की हमारी प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाएगा।(VIDEO: 7 ऐसी पाकिस्तानी हस्तिया जिन्होंने की बहन से शादी) इसमें 6 के फुल एचडी सैमो एलईडी डिस्प्ले के साथ ही एक उन्नत प्रोसेसर, दमदार बैटरी और स्टोरेज मौजूद है। इसके ग्राहकों को पावरफुल पर फॉमर्स उपलब्ध कराते हैं।

इतना ही नहीं इसमें 16 एमपी का शानदार फ्रंट और एफ 1.9 लेंस के साथ रियर कैमरा उपयोगकर्ता को कम रोशनी में भी बेहतरीन तस्वीरें खींचने में मदद करेगा।

सैमसंग गैलेक्सी सी 9 प्रो अपनी शानदार खूबियों से ग्राहकों को सम्पूर्ण पेशकश प्रदान करता है।(अब GST पर गाना भी बन गया रपिंग स्टाइल मे देखिये बाबा सेगल का ये गाना) गैलेक्सी सी 9 प्रो को परफेक्शन के साथ डिजाइन किया गया है।

इसमें फुल मेटल यूनि- बॉडी है और 6.9 एमएम की मोटाई के साथ हैंडसेट को आसानी से पकड़ कर रखा जा सकता है।(VIDEO: ताजमहल के वारिस आज जी रहे है गरीबी में) इसकी कीमत 36,900 रूपए हैं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE