Home Breaking धरने के दौरान ही बीमार हो गए सांचौर विधायक, गुजरात रेफर किया

धरने के दौरान ही बीमार हो गए सांचौर विधायक, गुजरात रेफर किया

0
धरने के दौरान ही बीमार हो गए सांचौर विधायक, गुजरात रेफर किया
sanchore mla sukhram bishoi
sanchore mla sukhram bishoi

सांचौर(जालोर)। नर्मदा विभाग के अधिकारियों, जिला प्रशासन एवं स्थानीय प्रशासन के खिलाफ नर्मदा मुख्य अभियन्ता कार्यालय के समक्ष दिए जा रहे धरने के दौरान सांचौर विधायक सुखराम विश्नोई की तबीयत अचानक ही बिगड गई। उन्हें चिकित्सालय ले जाया गया, जहां से उन्हें अहमदाबाद ले जाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

सांचैर के कांग्रेस विधायक सुखराम विश्नोई दो दिन पहले ही नर्मदा विभाग के अधिकारियों व जिला प्रशासन की अनदेखी के कारण धरने पर बैठे थे। शुक्रवार को धरने का दूसरा दिन था। नर्मदा विभाग के अधिकारियों के साथ उनकी वार्ता विफल हो गई थी, जिससे धरना जारी रहा। विधायक ने टेंडर प्रकिया के दौरान हो रहे घोटाले की जांच करवाने की मांग की है। जिसकी जांच करवाकर दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए।

विधायक विश्रोई ने छोटे ठेकेदारों को कार्य देने, बाढ़ से हुए नुकसान के सर्वे में घोटाले की जांच, नर्मदा अधिकारियों द्वारा कमीशन खाने पर उनके खिलाफ जांच, सहित कई मांगों को लेकर जांच की मांग की। वही इस दौरान उपखंड अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर बाढ़ वाले गांवों से पानी की निकासी एवं दवाईयों के छिड़काव की लिखित में मांगे मानकर काम शुरू करवा दिया।

इस दौरान शुक्रवार देर रात को उनकी तबीयत बिगड गई। उन्हें अहमदाबाद ले जाया गया। वहां पर उनका ब्लड प्रेशर कम बताया। उनकी हालत स्थित बताई जा रही है।