Home Entertainment अपने ऊपर फिल्म नहीं चाहती : सानिया मिर्जा

अपने ऊपर फिल्म नहीं चाहती : सानिया मिर्जा

0
sania mirza hot
sania mirza say i don’t want film on me

नई दिल्ली। टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने कहा है कि वह नहीं चाहतीं कि उनके जीवन पर कोई फिल्म बने, क्योंकि वास्तविक जीवन में वह एक निजी व्यक्ति हैं।

सानिया किसी फिल्म के लिए अपने जीवन के विवरण किसी के साथ साझा नहीं करना चाहतीं, लेकिन वह कहती हैं कि यदि भविष्य में उनके जीवन पर फिल्म जैसी कोई बनती है तो वह चाहेंगी कि उनकी भूमिका दीपिका पादुकोण निभाएं।

सानिया ने भारतीय बाल फिल्म सोसायटी द्वारा आयोजित राष्ट्रीय बाल फिल्म समारोह से अलग कहा कि मैं एक निजी व्यक्ति हूं। मैं नहीं चाहती कि मेरे ऊपर कोई फिल्म बने, क्योंकि मैं अपनी अंतरंग जानकारियां किसी से साझा नहीं करना चाहती। मैं उस तरह की नहीं हूं, और मुझे पूर्व में एक फिल्म का प्रस्ताव मिला था लेकिन मैंने इंकार कर दिया था।

सानिया ने कहा कि लेकिन यदि कोई मुझे केंद्र में रखकर कुछ करता है, और मुझे चुनना पड़े तोे म्ौं चाहूंगी कि मेरा किरदार दीपिका पादुकोण निभाएं।

सानिया शनिवार को 28 साल की हो गई। वह अपनी आत्मकथा लिख रही हैं, जिसका इस समय संपादन कार्य चल रहा है और उसका सभावित शीर्षक अगेंस्ट आल ऑड्स है। सानिया, शुक्रवार को अभिनेत्री दीया मिर्जा और दिव्या दत्ता के साथ एनसीएफएफ में उपस्थित हुई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here