Home Entertainment Bollywood संजय दत्त 15 फरवरी से आएंगे कैमरे के सामने, आगरा में शूटिंग

संजय दत्त 15 फरवरी से आएंगे कैमरे के सामने, आगरा में शूटिंग

0
संजय दत्त 15 फरवरी से आएंगे कैमरे के सामने, आगरा में शूटिंग
Sanjay Dutt to begin shooting for bhoomi from February 15 in Agra
Sanjay Dutt to begin shooting for bhoomi from February 15 in  Agra
Sanjay Dutt to begin shooting for bhoomi from February 15 in Agra

मुंबई। आगामी 15 फरवरी से संजय दत्त ताज नगरी आगरा में अपनी वापसी वाली फिल्म भूमि की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू होते ही संजय तकरीबन चार साल बाद किसी फिल्म के लिए कैमरे का सामना करेंगे।

इसी दिन फिल्म का औपचारिक रुप से मुहूर्त भी होगा, जिसमें संजय के अलावा फिल्म में काम करने वाले सभी कलाकार हिस्सा लेंगे। फिल्म की टीम आगरा के लिए रवाना हो चुकी है। संजय दत्त 13 फरवरी को आगरा के लिए रवाना होंगे और रवानगी से पहले मुंबई में सिद्धि विनायक मंदिर जाकर बप्पा का आशीर्वाद भी लेंगे।

खबरों के मुताबिक मुहूर्त शाट संजय और इस फिल्म में उनकी बेटी का रोल करने जा रही अदिति राव हैदरी पर होगा। इस मौके पर टूरिस्ट गाईड का रोल करने जा रहे शेखर सुमन, फिल्म में विलेन का रोल करने जा रहे शरद केलकर भी पहले दिन सेट पर मौजूद रहेंगे।

इसके साथ ही फिल्म का 50 दिनों का मैराथन शेड्यूल भी शुरू हो जाएगा, जिसके दौरान आगरा और आसपास शूटिंग की जाएगी। टी सीरिज और निर्माता संदीप सिंह की इस फिल्म का निर्देशन ओमांग कुमार कर रहे हैं।

मैरी काम और सर्वजीत जैसी फिल्में बना चुके ओमांग कुमार कहते हैं कि ये फिल्म इसलिए उनके लिए स्पेशल है, क्योंकि संजय इस फिल्म से वापसी करने जा रहे हैं।

टी सीरिज के मालिक और फिल्म के प्रोड्यूसर पार्टनर भूषण कुमार कहते हैं कि मैं इस फिल्म को लेकर भावुक हो जाता हूं, क्योंकि बाबा (संजय दत्त) इससे वापसी करने वाले हैं। पिता-बेटी के रिश्तों पर बनी ये फिल्म आगामी 4 अगस्त को रिलीज हो जाएगी।