Home Breaking भोपाल में सैक्स रैकेट का खुलासा, 5 गर्ल्स समेत 8 को दबोचा

भोपाल में सैक्स रैकेट का खुलासा, 5 गर्ल्स समेत 8 को दबोचा

0
भोपाल में सैक्स रैकेट का खुलासा, 5 गर्ल्स समेत 8 को दबोचा
Sax racket busted in Bhopal, 5 girls among 8 arrested
Sax racket busted in Bhopal, 5 girls among 8 arrested
Sax racket busted in Bhopal, 5 girls among 8 arrested

भोपाल। राजधानी भोपाल के कोलार क्षेत्र में पुलिस ने एक अन्तराज्यीय सेक्स रैकेट का खुलासा किया हैं।

पुलिस को लंबे समय से यहां पर संदिग्ध गतिविधियों के संचालित होने की सूचना मिल रही थी जिसके बाद बुधवार शाम को पुलिस ने छापा मार कर एक महिला और पुरूष दलाल सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया हैं। इस पूरे रैकेट का सरगना नितिन और एक ग्राहक मौका देखकर वहां से भाग निकले। पुलिस उनकी तलाश में जुट गई हैं।

जानकारी अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कोलार के सर्वधर्म ए सेक्टर की वाइन शॉप के पीछे एक मकान में काफी समय से अज्ञात लड़कियों और लड़कों का आना जाना लगा रहता है। काफी समय से मकान में अजनबी लड़कियों के आने-जाने से आस पास के लोगों को दिक्कत होने लगी थी।

मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त है। कोलार पुलिस ने बुधवार शाम को गुप्त कार्रवाई करते हुए मकान से संदिग्ध अवस्था में 5 लड़कियों एक महिला दलाल, एक पुरुष दलाल और एक ग्राहक सहित 8 लोगों को लिया हिरासत में लिया है।

सूत्रों के मुताबिक पकड़ी गई लड़कियों में तीन लड़किया जबलपुर एक लडक़ी हुबली(पश्चिम बंगाल)और एक लडक़ी सूरत की रहने वाली हैं। वाट्सएप के जरिए लड़कियों की तस्वीर पसंद करवाकर ग्राहक बुलवाए जाते थे।

उनके कब्जे से छह मोबाइल फोन, नकदी व अन्य आपत्तिजनक सामान जब्त किए हैं। इनके अलावा पुलिस ने शोभाराम को भी दबोचा है, जो दूसरे जिलों व प्रदेशों से लड़कियां बुलवाता था।

यह भी पढें
देह व्यापार संबंधी और न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
जयपुर: देह व्यापार का भंडाफोड़, स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी
सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 21 महिलाओं समेत 30 अरेस्ट