सागर में शिक्षिका ने मोबाइल चोरी की रपट लिखाई, छात्र ने की सुसाइड

Scared of being arrested for mobile theft, MP boy ends life
Scared of being arrested for mobile theft, MP boy ends life

सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिले में एक शिक्षिका का मोबाइल चोरी हो गया और उसने थाने में इस बारे में रपट दर्ज करा दी। इस रपट से डरकर एक छात्र ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली।

बहरोल थाने से गुरुवार को मिली जानकारी के अनुसार ग्राम मगरधा में कक्षा 11वीं के छात्र अजय लोधी ने मंगलवार रात घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छात्र के पिता वीरेंद्र लोधी ने संवाददाताओं को बताया कि हमारा बेटा अजय एक सप्ताह से परेशान दिख रहा था। उसने परेशानी का कारण बताया कि स्कूल की एक शिक्षिका का मोबाइल चोरी हो गया। वह मोबाइल मेरे पास था, तो मैंने मोबाइल शिक्षिका को वापस कर दिया और दर्ज रपट वापस लेने का अनुरोध किया, लेकिन उन्होंने रपट वापस लेने से मना कर दिया।

वीरेंद्र के मुताबिक बच्चे के कहने पर मैं भी शिक्षिका से मिला और माफी मांगी और कहा कि बच्चे का भविष्य बिगड़ जाएगा। रपट वापस ले लो, लेकिन उन्होंने कहा कि आप थाने जाओ और पुलिस से बात करो। मैं रपट वापस नहीं लूंगी। इसी डर के कारण मेरे बेटे अजय ने फांसी लगा ली।

थाना प्रभारी रवि उपाध्याय का कहा कि छात्र अजय लोधी ने फांसी लगाई है और शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मामला विवेचना में है। स्कूल की शिक्षिका मंदाकनी ठाकुर ने अपने मोबाइल चोरी की रपट अज्ञात नाम से दर्ज कराई है, जिसकी जांच चल रही है।