Home Breaking बुलन्दशहर : चलती कार में दसवीं कक्षा की छात्रा के सा​थ गैंगरेप

बुलन्दशहर : चलती कार में दसवीं कक्षा की छात्रा के सा​थ गैंगरेप

0
बुलन्दशहर : चलती कार में दसवीं कक्षा की छात्रा के सा​थ गैंगरेप
school girl gangraped, thrown out of moving car in Bulandshahr
school girl gangraped,  thrown out of moving car in Bulandshahr
school girl gangraped, thrown out of moving car in Bulandshahr

बुलन्दशहर। बुलन्दशहर में एक बार फिर से गैंगरेप की घटना हुई है। स्कूल को निकली एक छात्रा को अगवाकर के चलती कार में गैंगरेप किया गया है। वहीं पुलिस ने मामला पंजीकृत करते हुए जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अगौता थाना क्षेत्र के एक गाँव की 10 वीं की छात्रा रोज की तरह शनिवार सुबह भी स्कूल के लिए घर से निकली थी। पीछे की तरफ से आए कार सवार दो युवकों ने छात्रा को अगवा कर लिया।

आरोप है कि कार सवार युवक उसे घंटों घुमाते रहे और इसी बीच उसे पानी से नशे की गोलियां खिला दी गई। पीड़ित छात्रा के पिता का आरोप है कि युवकों ने उनकी बेटी की अस्मत लूटी और वारदात के बाद सिटी के स्याना अड्डे पर उसे कार से फेंककर भाग गए।

स्थानीय लोग ने कार सवार आरोपियों को पकडने की कोशिश की लेकिन आरोपी फरार हो गए। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोग ने छात्रा को अस्पताल में एडमिट कराया। जहाँ छात्रा की हालत बिगड़ने पर उसे जिला महिला अस्पताल ले जाया गया। डाक्टरों की मानें तो पीड़ित छात्रा की हालत नाजुक है।

मौके पर पहुँचे एसएसपी अनीस अहमद अंसारी ने पीड़िता से बात की है और थाना पुलिस को आरोपियों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए है। एसएसपी ने बताया है कि पीड़िता के परिजनो की तहरीर में गैगरेप की बात की जिक्र नही है।

केस दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और छात्रा के उपचार के साथ उसका मेडीकल परीक्षण भी कराया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मेडीकल रिपोर्ट के आधार पर केस की धाराऐं बदल दी जाएगी और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।