Home Entertainment Bollywood सीक्रेट सुपरस्टार की एक्ट्रेस जायरा वसीम का 18वां जन्मदिन

सीक्रेट सुपरस्टार की एक्ट्रेस जायरा वसीम का 18वां जन्मदिन

0
सीक्रेट सुपरस्टार की एक्ट्रेस जायरा वसीम का 18वां जन्मदिन
Secret Superstar actor Zaira Wasim on her birthday: I believe in destiny a lot, that will take me where I'm supposed to go
Secret Superstar actor Zaira Wasim on her birthday: I believe in destiny a lot, that will take me where I'm supposed to go
Secret Superstar actor Zaira Wasim on her birthday: I believe in destiny a lot, that will take me where I’m supposed to go

मुंबई। दीवाली के मौके पर रिलीज हुई आमिर खान की प्रोडक्शन की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में एक गायिका की केंद्रीय भूमिका निभाने वाली कश्मीरी अभिनेत्री जायरा वसीम ने सोमवार को मुंबई में अपनी फिल्म के निर्माता आमिर खान और निर्देशक अद्वैत चंदन के साथ 18वां जन्मदिन मनाया।

आमिर खान के बांद्रा स्थित आफिस में जन्मदिन का जश्न हुआ, जिसके लिए मीडिया को भी बुलाया गया था। इस मौके पर जायरा वसीम फिल्म को मिल रही सफलता से गदगद नजर आईं। उन्होंने कहा कि ये जन्मदिन उनके लिए सबसे ज्यादा स्पेशल बन गया है, क्योंकि अभी उनकी फिल्म रिलीज हुई है और फिल्म को अच्छा रेस्पांस मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि उनके पास अपनी भावनाएं व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं है कि इस वक्त वे किस तरह के एहसास से गुजर रही हैं। जायरा ने कहा कि कई बार भावनाओं पर काबू पाना मुश्किल हो जाता है और खुशी और उत्साह में आंसू तक निकल आते हैं।

जायरा ने कहा कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि उनको कभी एक ऐसी फिल्म में काम करने का मौका मिलेगा, जिसमें मुख्य किरदार उनका होगा और आमिर खान मेहमान भूमिका करेंगे। जायरा ने कहा कि उनको तो अब भी ये सब सपने जैसा लगता है।

भविष्य के लिए उन्होंने कहा कि जैसी फिल्मों के प्रस्ताव आएंगे, वैसे वे फैसला करेंगी। रणबीर कपूर और वरुण धवन की फैन जायरा की हसरत उनकी हीरोइन बनकर फिल्मों में काम करने की है। निर्देशकों में वे संजय लीला भंसाली और राजकुमार हीरानी की फिल्मो में काम करना चाहती हैं।