Home Entertainment Bollywood आमिर खान की नई फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का टीजर लांच

आमिर खान की नई फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का टीजर लांच

0
आमिर खान की नई फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का टीजर लांच
Movie Secrets Superstar launches new song
Secret Superstar teaser : Aamir Khan, his dangal daughter return in this beauty of a video
Secret Superstar teaser : Aamir Khan, his dangal daughter return in this beauty of a video

मुंबई। इन दिनों दंगल के प्रमोशन में व्यस्त आमिर खान की ओर से शुक्रवार को मीडिया को कुछ स्पेशल के लिए बुलावा भेजा गया, तो हर किसी को लगा कि आमिर दंगल को लेकर कुछ खास घोषणा करने वाले हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

आमिर खान ने मीडिया को अपनी कंपनी की अगली फिल्म सीक्रेट सुपर स्टार का पहला टीजर दिखाया। लंबे समय तक आमिर खान के साथ जुड़े रहे अदैवत के निर्देशन में ये फिल्म एक बच्ची की संगीत की दुनिया का सुपर स्टार बनने की हसरत की कहानी है।

इस फिल्म का मुख्य किरदार जारा वसीम का है, जो संगीतकार बनना चाहती है। उसे गिटार बजाने का बहुत शौक है और वो इसी के साथ अपने संगीत की दुनिया सजाना चाहती है, लेकिन उसका परिवार, खास तौर पर उसके पिता बहुत ज्यादा खिलाफ है।

परिवार और पिता का विरोध जारा वसीम का रास्ता रोकने की कोशिश तो करता है, लेकिन कामयाबी कितनी मिलती है, ये फिल्म देखकर पता चलेगा। अगले साल चार अगस्त को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में आमिर खान की मेहमान भूमिका है।

टीजर देखकर लगा कि आमिर इस फिल्म में ऐसे एजेंट का रोल कर रहे हैं, जो फिल्म इंडस्ट्री में नए टेलेंट को प्रमोट करने के दावे करते हैं। इस फिल्म में आमिर का लुक भी बिल्कुल ही अलग नजर आ रहा है।

आमिर ने फिल्म में अपने रोल को दाल में तड़का जैसा बताया। उन्होंने कहा कि जब ये कहानी उन्होंने सुनी, तो सिर्फ दस मिनट में उन्होंने इसे बनाने का फैसला कर लिया। अमित त्रिवेदी ने इस फिल्म का संगीत तैयार किया है।