Home Entertainment Bollywood सीक्रेट सुपरस्टार या गोलमाल अगेन- कौन जीतेगा दीवाली की जंग?

सीक्रेट सुपरस्टार या गोलमाल अगेन- कौन जीतेगा दीवाली की जंग?

0
सीक्रेट सुपरस्टार या गोलमाल अगेन- कौन जीतेगा दीवाली की जंग?
secret superstar vs golmaal again : Who Will Win In The Long Race?
secret superstar vs golmaal again : Who Will Win In The Long Race?
secret superstar vs golmaal again : Who Will Win In The Long Race?

मुंबई। बॉलीवुड में हर साल दीवाली पर रिलीज होने वाली फिल्मों के मुकाबले को दिलचस्प माना जाता है। इस साल ये मुकाबला आमिर खान की प्रोडक्शन फिल्म सीक्रेट सुपर स्टार और रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित गोलमाल अगेन है। इन दोनों फिल्मों का आपस में कोई मुकाबला नहीं है।

सीक्रेट सुपर स्टार एक मुस्लिम टीनेजर लड़की की कहानी है, जो गायिका बनना चाहती है, तो गोलमाल इस सीरिज की चौथी फिल्म है, जिसमें हंसी के सारे मसाले मौजूद हैं। इस बार गोलमाल की कहानी को हारर-कामेडी के फारमेट पर बनाया गया है।

बजट के हिसाब से तुलना करें, तो सीक्रेट सुपर स्टार के मुकाबले गोलमाल अगेन ज्यादा बड़े बजट की फिल्म है। सीक्रेट सुपर स्टार में आमिर खान हैं, इसके बाद भी फिल्म का बजट 15 करोड़ से ज्यादा नहीं। पब्लिसिटी मिलाकर ये 25 करोड़ से ज्यादा नहीं होता।

दूसरी ओर, गोलमाल अगेन महंगी फिल्म है, जिसका बजट 70 करोड़ से ज्यादा का है। बजट के लिहाज से सीक्रेट सुपर स्टार के लिए राह ज्यादा आसान लगती है। फिल्म को अपनी लागत वसूलने में तो कोई दिक्कत नहीं होगी। बल्कि फिल्म मुनाफा कमाएगी। गोलमाल अगेन के भी बाक्स आफिस पर धमाल मचाने के पूरे चांस हैं।

फिल्मी कारोबार के जानकारों का मानना है कि गोलमाल अगेन पहले वीकंड में ही सौ करोड़ के क्लब तक पंहुच सकती है, जबकि सीक्रेट सुपर स्टार को यहां तक आने में दो सप्ताह का वक्त लग सकता है। अतीत को देखें, तो आमिर खान खुद को क्रिसमस ज्यादा लकी मानते हैं। उनकी पिछली फिल्म दंगल भी दिसंबर में रिलीज हुई थी।

काफी वक्त बाद दीवाली पर आमिर की कोई फिल्म रिलीज हो रही है। अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी अब तक बाक्स आफिस पर क्लिक रही है। गोलमाल और सिंघम सीरिज की फिल्में चली हैं। इस लिहाज से इस बार भी ये टीम धमाल मचाएगी।

कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि दोनों फिल्मों को बड़ी कामयाबी मिलेगी और दोनों के दर्शक अपने अपने कारणों से इन फिल्मों को देखकर खुशी महसूस करेंगे। दीवाली इन दोनों फिल्मों को लेकर रोशन रहेगी।