Home Headlines कोलकाता : गोलाबाड़ी के गेस्ट हाउस से मिली सिर कटी लाश

कोलकाता : गोलाबाड़ी के गेस्ट हाउस से मिली सिर कटी लाश

0
कोलकाता : गोलाबाड़ी के गेस्ट हाउस से मिली सिर कटी लाश
senior couple stabbed in kolkata, attacker found dead later in howrah
senior couple stabbed in kolkata, attacker found dead later in howrah
senior couple stabbed in kolkata, attacker found dead later in howrah

कोलकाता। महानगर के कालीघाट में बदमाशों ने एक व्यवसायी नरेन्द्र जैन और उनकी पत्नी सरला जैन को चापर से दनादन वार कर घायल करने के मामले में लगभग 24 घंटे के मध्य ही नया व रहस्यमय मोड़ तब आ गया जब पुलिस ने एक हमलावर रौशनलाल का शव रविवार को बरामद किया।

पुलिस ने बताया कि रौशनलाल का शव हावड़ा के गोलाबाड़ी थाना इलाके के एक गेस्ट हाउस से मिला। रौशन यहां मृत पाया गया और उसके गले व हाथ की नली कटी पाई गई है, जबकि रौशन के साथ गेस्टहाउस में रसका एक साथी दीपक घटना के बाद से फरार है।

घटना स्थल से पुलिस ने धारदार हथियार भी बरामद किया है। प्राथमिक जांच के बाद भी पुलिस यह नहीं बता पा रही है कि घटना आत्महत्या है या खुदकुशी। पुलिस का कहना है कि फिलहाल कहना कठीन है कि मामला हत्या का ही है।

सूत्रों की माने तो मृतक के शव की जांच से पता चलता है कि उसके शरीर में विषक्रिया हुई है। मृतक बांकुड़ा का रहने वाला बताया जा रहा है। हलांकि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। उक्त घटना से व्यवसायी वर्ग में गुस्से की लहर है और घटना के खिलाफ लामबद्ध हों रहें है।

वहीं व्यवसायी दम्पती पर खूनी हमले की घटना से जहां महानगर में सनसनी फैली वहीं लोग अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। दरअसल शनिवार की रात लगभग 9 बजे कालीघाट के उपासना नाम के एक भवन में धुसकर अपराधियों के समूह ने व्यवसायी जैन दम्पती पर हमला बोल दिया था।

घटना के दौरान जैन दम्पती मकान की छत पर थे। उन पर तीन लोगों ने अचानक ही चापर से हमला कर दिया था। बताया जा रहा है कि बदमाश नरेन्द्र जैन को मारने आए थे लेकिन उनकी पत्नी सरला और बेटे के बीच बचाव करने पर बदमाशों ने सरला पर भी हमला कर दिया।

सीएमआरआई अस्पताल में जैन दम्पती भर्ती हैं और वहां उनका इलाज चल रहा है। प्राथमिक जांच में पुलिस सूत्रों का मानना है कि घटना व्यवसायिक कारणों से घटी है। पुलिस ने बताया कि हमले को रौशन के साथ उसके दो अन्य साथी दीपक व सुनिल ने अंजाम दिया है। उक्त दोनों लोग फरारा हैं। पुलिस इन्हें तलाश रही है।