Home Latest news सेविला ने कोच बेरिजो को निष्कासित किया

सेविला ने कोच बेरिजो को निष्कासित किया

0
सेविला ने कोच बेरिजो को निष्कासित किया
Sevilla expelled coach Berrizio
Sevilla expelled coach Berrizio
Sevilla expelled coach Berrizio

मेड्रिड : सेविला फुटबाल क्लब ने हाल ही में कैंसर से लड़कर फुटबाल मैदान पर वापसी करने वाले अपने मुख्य कोच एडुआडरे बेरिजो को निष्कासित कर दिया है।  बेरिजो को कैंसर सर्जरी के बाद टीम में लौटे एक सप्ताह हुआ था और उन्हें कोच पद से हटा दिया गया है।

बार्सिलोना के पूर्व कोच लुइस एनरीक और मलागा के पूर्व कोच जावी ग्रासिया सेविला के कोच पद के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं।

इस साल नवम्बर में ऑपरेशन के बाद 15 दिसंबर को बेरिजो फुटबाल मैदान पर लौटे। उनके मार्गदर्शन में सेविला क्लब ने लेवांते के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ मैच खेला। हालांकि, इस सप्ताह बुधवार को खेले गए मैच में उसे रियल सोसिएदाद से 3-1 से हार का सामना करना पड़ा।

स्पेनिश लीग में खेले गए पिछले तीन मैचों में सेविला केवल एक अंक ही हासिल कर पाया है और अंक तालिका में 13 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है।

सेल्टा वीगो से निकलकर इस साल मई में बेरिजो सेविला क्लब के मुख्य कोच के रूप में नियुक्त हुए थे। चैम्पियंस लीग में 21 नवंबर को खेले गए मैच के बाद सेविला ने कोच बेरिजो की स्वास्थ्य स्थिति का खुलासा किया था।

एक बयान में सेविला ने कहा था कि उसने नए मुख्य कोच की खोज शुरू कर दी है। अगले साल छह जनवरी को उसका सामना रियल बेतिस से होगा।