Home Sirohi Aburoad आबूरोड और मांउट आबू में सैक्स रैकैट का पर्दाफाश

आबूरोड और मांउट आबू में सैक्स रैकैट का पर्दाफाश

0
sex racket busted in abu road and mount abu
sex racket busted in abu road and mount abu

जयपुरŠआबूरोड/मांउट आबू । सिरोही जिले के आबूरोड और पर्वतीय पर्यटन स्थल मांउट आबू में बुधवार देर रात्री को जिला पुलिस की विशेष टीम ने कारवाई करते हुए एक सैक्स रैकैट का पर्दाफाश किया । पुलिस की इस कार्यवाही से पूरें जिले में व विशेषकर आबूरोड़ व माउण्ट आबू में खलबली मची हुई है।

कारवाई के दौरान पुलिस ने मांउट आबू के काबरा होटल से दो काॅल गर्ल व 6 युवको को पकडा तो आबूरोड से जयदीप होटल से एक काॅल गर्ल सहित होटल के  कर्मचारी और इस रैकैट के कथित संरगना भगवान सिंह सहित एक और अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया।

सिरोही जिला पुलिस को लम्बे समय से शिकायत मिल रही थी आबूरोड में भगवानसिंह नाम का एक युवक आबूरोड और मांउट आबू में लड़कियां सप्लाई करने का काम करता था और एक बडा सैक्स रैकैट चला रहा है
सिरोही की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निर्मला विश्नोई के नेतृत्व में दो टीमों का गठन किया गया। एक टीम अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के साथ में आबूरोड़ में होटल जयदीप में रात्रि को साढ़ें बारह बजें पहुंची व दबिश देते हुए एक कमरें से एक महिला के साथ में तीन अन्य व्यक्तियों को आपत्तिजनक स्थिति में पाया। उन सभी को गिरफ्तार कर आबूरोड़ पुलिस चौकी में लाया गया।
रात्रि में ही दो बजें के बाद में माउण्ट आबू के होटल काबरा इन में  दबिश दी। यहां पर पुलिस ने दो महिलाओं व छह अन्य को आपत्तिजनक स्थिति में पाया । आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर पुलिस चौकी माउण्ट आबू में लेकर के आई।
पुलिस अधीक्षक समीर कुमार सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  निर्मला विश्नोई व  माउण्ट आबू पुलिस उपाधीक्षक प्रीति कंकणी ने बताया कि मुखबीर की सूचना काफी समय से पुलिस को मिल रही थी कि माउण्ट आबू व आबूरोड़ में सैकेस रैकेट का जाल बिछा हुआ है। और सक्रिय रूप में यह पर्यटन स्थल पर होटल के मैनेजर व मालिक से साठ गांठ करते हुए अवैध रूप में इस प्रकार का करोबार कर रहे है।  
पुलिस ने  मांउट आबू के काबरा इन होटल मे की गई कारवाई के दौरान इस रैकेट के मुख्य सरगना भगवान सिंह रावत उसके सहयोगी भंवर सिंह सहित माउण्ट आबू में घूमने आए जयपुर के खातीपुरा व वेशाली नगर और खातीपुरा के छह व्यक्तियों क्रमश: शक्ति सिंह,भीम सिंह,गणेश सिंह,राजीव पारीख,राकेश गुर्जर व राकेश प्रभाकर को माउण्ट आबू के होटल कबरा इन से गिरफ्तार किया। इस मामले में होटल के मैनेजर व मालिक की संलिप्तता भी पायी गयी है। इसी प्रकर आबूरोड़ के होटल जयदीप से एक महिला काॅल गर्ल समेत तीन अन्य को गिरफतार किया गया। सभी तेरह जनों को गिरफ्तार कर पुलिस थाने में ले आयी।
पकडी गई लड़कियों से पुलिस द्वारा पुछताछ की जा रही है की यह लड़कियां कहा कि और साथ रैकैट के मुख्य सरगना भगवानसिंह से भी कडी पूछताछ की जा रही है जिससे और कई मामले सामने आने की संभावना जताई जा रही है।