Home Headlines डेंटल क्लीनिक में सेक्स रैकेट : दो युवक और 4 युवतियां अरेस्ट

डेंटल क्लीनिक में सेक्स रैकेट : दो युवक और 4 युवतियां अरेस्ट

0
डेंटल क्लीनिक में सेक्स रैकेट : दो युवक और 4 युवतियां अरेस्ट
sex racket busted in varanasi, 6 arrested including 4 girls
sex racket busted in varanasi, 6 arrested including 4 girls
sex racket busted in varanasi, 6 arrested including 4 girls

वाराणसी। रामनगर पुलिस ने गुरुवार को कस्बे में स्थित एक डेंटल क्लीनिक में छापेमारी कर रंगरलियां मनाते दो युवकों सहित चार महिलाओं को दबोच कर देह व्यापार से जुड़े गिरोह का भंड़ाफोड़ किया है।

इस दौरान तलाशी लेने पर गिरफ्तार युवकों के पास से एक देशी तमंचा और जिन्दा कारतूस व 10 हजार रुपए नगद बरामद हुआ।

रामनगर पुलिस को कस्बे के मोहताजखाना के समीप एक डेंटल क्लीनिक में सेक्स रैकेट चलाने की शिकायत लगातार मिल रही थी। शुक्रवार अपरान्ह पुलिस को जब इसकी पुख्ता जानकारी मिली तो तुरन्त छापेमारी कर क्लीनिक से दो युवकों सहित चार युवतियों को रंगेहाथ रंगरेलियां मनाते दबोच लिया।

छापेमारी से वहां काफी देर तक अफरातफरी मची रही। पुलिस सभी को पकड़ कर थाने ले गयी। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार महिलाओं ने अपना पता सिकंदरपुर चकिया, पंचकोशी सारनाथ, टेंगरा मोड़ बताया।

उनके साथ रंगरेलिया मनाने वाले जनपद चन्दौली के सिकंदरपुर चकिया निवासी मनोज पटेल मंगल पटेल है। पूछताछ के बाद सभी के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 3/25,4/25 आर्म्स एक्ट व 294 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया।

विधायक प्रत्याशी का है क्लीनिक

जिस डेंटल क्लीनिक में सेक्स रैकेट चलता है वह डा. बालेश्वर सिंह चौहान का बताया जा रहा है। क्लीनिक लोक निर्माण विभाग के दो कमरों में अवैध रूप से कब्ज़ा कर चलाया जा रहा था।

इस सम्बन्ध में क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि बालेश्वर चंदौली संसदीय सीट से सांसद तथा मुग़लसराय विधान सभा का चुनाव भी निर्दल प्रत्याशी के रूप में लड़ चुका है तथा इस बार भी मार्च में होने वाले विधान सभा चुनाव में मुग़लसराय विधान सभा से निर्दल प्रत्याशी के रूप में चुनावी ताल ठोक रहा था।

वही बताया गया कि बालेश्वर 2006 व् 2009 में भी इसी तरह के आरोपो में भी जेल जा चुका है।