Home Entertainment Bollywood ‘टेड टॉक्स’ से किंग खान करेंगे टीवी पर वापसी

‘टेड टॉक्स’ से किंग खान करेंगे टीवी पर वापसी

0
‘टेड टॉक्स’ से किंग खान करेंगे टीवी पर वापसी
Shah Rukh Khan is ready to come back in TV with TED Talks show
Shah Rukh Khan is ready to come back in TV with TED Talks show
Shah Rukh Khan is ready to come back in TV with TED Talks show

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान जल्द ही टेलीविजन पर वापसी करने वाले हैं और वह भी अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट पर आधारित शो के साथ।

25 नवंबर को रिलीज हो रही फिल्म डियर जिंदगी के प्रचार के लिए यहां पहुंचे शाहरुख ने कहा कि उनके पास टेलीविजन शो के लिए प्रस्ताव आते रहते हैं लेकिन यह उनके हाथ में नहीं है कि किस तरह के प्रस्ताव उनके पास आंए बल्कि यह टेलीविजन चैनलों पर निर्भर करता है कि वे किस तरह के कार्यक्रम उनके पास लाते हैं।

शाहरुख ने कहा कि मैं इन दिनों जिस शो पर काम कर रहा हूं वह बहुत आला दर्जे का है। ‘टेड (टीईडी) टॉक्स’ पर आधारित यह टेलीविजन कार्यक्रम काफी बौद्धिक है। मुझे टेड टॉक्स काफी पसंद है, टेड का मतलब है टेक्नॉलोजी, एजुकेशन, डिजायन (तकनीक, शिक्षा और रचनात्मकता) है।

टेड टॉक्स में प्रभावशाली हस्तियां शिक्षा, विज्ञान, तकनीक, व्यापार और रचनात्मकता जैसे मुद्दों पर अपनी विचार रखती हैं। बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में शुमार शाहरुख ने कहा इस शो में ऐसे लोग अपनी बातें साझा करते है जो दुनिया में बदलाव के वाहक बने हैं और मेरे लिए ये शो दिलचस्प है, बहुत ज्याद दिलचस्प है। यह ज्यादा लंबा नहीं सिर्फ 5-6 एपिसोड का शो होगा।

किंग खान ने कहा शो का निर्माण एक अंतराष्ट्रीय संस्था कर रही है और टेलीविजन पर अपनी तरह का यह पहला शो होगा। यह काफी उत्कृष्ट शो होगा ‘बिग बॉस’ की तरह नहीं।

गौरतलब है कि 1989 में ‘फौजी’ सीरियल से टीवी की दुनिया में कदम रखाने वाले शाहरुख ने बॉलीवुड में पहचान बनाने के बाद टीवी पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ और ‘क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं?’ जैसे शोज को होस्ट कर चुके हैं।

https://www.sabguru.com/i-dont-connect-with-stories-i-connect-to-people-shahrukh-khan/

https://www.sabguru.com/i-came-to-mumbai-with-a-hope-of-getting-job-imtiaz-ali/