Home Entertainment Bollywood बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी शाहरूख, अक्षय की फिल्में

बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी शाहरूख, अक्षय की फिल्में

0
बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी शाहरूख, अक्षय की फिल्में
Shah Rukh Khan to clash with Akshay kumar on next august 15
Shah Rukh Khan to clash with  Akshay kumar
Shah Rukh Khan to clash with Akshay kumar on next august 15

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्में अगले वर्ष स्वतंत्रता दिवस पर बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकती है।

अक्षय कुमार की फिल्म रूसतम और ऋतिक रौशन की फिल्म मोहनजोदाड़ो इस वर्ष स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एक साथ प्रदर्शित हुई थी। अगले साल शाहरूख और अक्षय की फिल्म स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज हो सकती है। अक्षय कुमार को लेकर नीरज पांडेय फिल्म क्रैक बनाने जा रहे है। यह फिल्म 18 अगस्त को प्रदर्शित होगी।

नीरज पांडेय पूर्व में अक्षय को दो फिल्मों ‘स्पेशल 26’ और ‘बेबी’ में निर्देशित कर चुके हैं। हाल ही में प्रदर्शित फिल्म रूसतम का निर्माण नीरज पांडेय ने किया है। चर्चा है कि 18 अगस्त को ही शाहरुख खान भी अपनी अगली फिल्म को प्रदर्शित करने की योजना बना रहे हैं।

इम्तियाज अली की फिल्म में काम करने जा रहे शाहरुख खान ने भी अपनी फिल्म के लिए इसी सप्ताह को चुना है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा काम कर रही हैं।

अनुष्का, शाहरुख खान के साथ ‘रब ने बना दी जोडी’ और ‘जब तक है जान’ में काम कर चुकी हैं। यह उनकी शाहरुख खान के साथ तीसरी फिल्म है। अब यह देखना दिलचस्प होगा शाहरूख और अक्षय में से किसकी फिल्म को दर्शक बॉक्स ऑफिस का खिलाड़ी बनाते हैं ।