Home Entertainment Bollywood तीन फिल्मों से नए चेहरों को लांच करेंगे शाहरूख खान

तीन फिल्मों से नए चेहरों को लांच करेंगे शाहरूख खान

0
तीन फिल्मों से नए चेहरों को लांच करेंगे शाहरूख खान
Shah Rukh Khan to launch new faces from the his three movies
Shah Rukh Khan to launch three new faces from the his three movies
Shah Rukh Khan to launch new faces from the his three movies

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले नए चेहरों को लांच करने जा रहे हैं। शाहरूख इस साल तीन फिल्में बनाएंगे जिसके जरिये वह नए चेहरों को लांच करेंगे। फिल्म का बजट ज्यादा नहीं होगा।

‘दिलवाले’ के बाद शाहरुख इस साल रिलीज होने वाली दो अन्य फिल्मों की शूटिंग पूरी करने में लगे हैं। अभिनय के अलावा वह सिर्फ निर्माता के तौर पर भी प्रोजेक्ट्स ले रहे हैं।

सीमित बजट की कुछ फिल्में वह अपनी कंपनी ‘रेड चिलीज’ तले बनाएंगे। इनमें ऑफ-बीट फिल्में भी होंगी। शाहरुख ने कहा कि रेड चिलीज में हम कुछ फिल्में बनाने की योजना बना रहे हैं।

इनमें हर फिल्म में मैं नहीं हूं। हम कुछ युवा कलाकारों और कुछ नए कलाकारों को लेंगे। मैं निर्माता हूं फिल्मों का तो जाहिर है पूरी तरह जुड़ा रहूंगा, प्रमोशन भी करूंगा।

अभी इन प्रोजेक्ट्स की कहानियों पर काम चल रहा है। मैं अभी दो फिल्मों पर थोड़ा काम कर रहा हूं। इसके बाद इन प्रोजेक्ट्स में जुटना है। मेरी टीम फिलहाल कहानी और अन्य मूल बातों पर काम कर रही है। मैं क्रिएटिव साइड से ही जुड़ूंगा।

उन्होंने कहा कि मेरी फिल्मों की तरह तो नहीं होगा। लेकिन हम डीसेंट बजट में अच्छी फिल्म बनाएंगे। मैं तो अपनी फिल्मों में भी बजट को नहीं देखता। जैसा मैंने आपको बताया हम किसी से उधार नहीं लेते, बैंक लोन नहीं लेते। हम अपनी फिल्में अपने पैसों से बनाते हैं। हर कहानी को बहुत बड़े बजट की जरूरत नहीं होती।

हमारे यहां बहुत प्रतिभाशाली युवा कलाकार हैं। इनके अलावा नए चेहरों को भी ला सकते हैं। सब कहानी पर निर्भर है कि उसमें कौन सूट करेगा। नए लोग भी आएंगे तो इंडस्ट्री और दर्शकों के सामने ज्यादा प्रतिभा आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here