Home Entertainment Bollywood उड़ता पंजाब में साथ नजर नहीं आएंगे शाहिद और करीना

उड़ता पंजाब में साथ नजर नहीं आएंगे शाहिद और करीना

0
उड़ता पंजाब में साथ नजर नहीं आएंगे शाहिद और करीना
Shahid kapoor and Kareena kapoor khan to avoid one another during udta Punjab promotions
udta Punjab promotions
Shahid kapoor and Kareena kapoor khan to avoid one another during udta Punjab promotions

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री करीना कपूर आने वाली फिल्म उड़ता पंजाब में एक साथ नजर नहीं आएंगे।

अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में शाहिद कपूर, करीना कपूर और आलिया भट्ट ने मुख्य भूमिका निभाई है। उड़ता पंजाब जल्द ही प्रदर्शित होने वाली है।

दर्शकों में इस फिल्म को लेकर एक जिज्ञासा पैदा हो चुकी है। पहली वजह हैं यह है कि आखिर पंजाब को लेकर ऐसी क्या बात है जिस पर आज तक उनकी नजर नहीं पड़ी और दूसरी शाहिद कपूर एवं करीना कपूर का फिर से एक साथ आना।

उड़ता पंजाब में शाहिद कपूर और करीना कपूर खान का एक भी दृश्य साथ में नहीं है। उन्होंने निर्देशक अभिषेक चौबे की फिल्म को इसी शर्त पर स्वीकारा था कि दोनों का एक भी दृश्य साथ नहीं होगा और ऐसा हुआ भी है। हालांकि फिल्म के ट्रेलर जारी करने के दौरान दोनों साथ नजर आए थे।

उड़ता पंजाब अब रिलीज के लिए तैयार है और फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से शुरू होना है। कई कार्यक्रम में कलाकार भी भाग लेंगे। शाहिद और करीना ने फिल्म के प्रमोशन दल को स्पष्ट कर दिया है कि ऐसा कार्यक्रम बनाएं जिनमें दोनों साथ में न हो।

इस बारे में कहा जा रहा है कि शाहिद और करीना साथ में आकर किसी तरह का विवाद नहीं पैदा करना चाहते हैं। इस बात की पूरी सभावना है कि प्रमोशन के दौरान मीडिया उनसे फिल्म से ज्यादा व्यक्तिगत जीवन से सबन्धित प्रश्न पूछेगी।