Home Entertainment Bollywood शाहरुख खान ने ‘रईस’ की कामयाबी का मनाया जश्न

शाहरुख खान ने ‘रईस’ की कामयाबी का मनाया जश्न

0
शाहरुख खान ने ‘रईस’ की कामयाबी का मनाया जश्न
shahrukh khan celebrates success of raees with nawaz, sunny leone
shahrukh khan celebrates success of raees with nawaz, sunny leone
shahrukh khan celebrates success of raees with nawaz, sunny leone

मुंबई। सोमवार की रात को शाहरुख खान और रईस की टीम ने फिल्म की कामयाबी का जश्न मनाया।

मुंबई के जुहू में एक पांच सितारा होटल में हुई इस पार्टी में शाहरुख खान के साथ नवाजुद्दीन, सनी लियोनी, निर्माता रितेश सिधवानी और निर्देशक राहुल ढोलकिया सहित पूरी टीम शामिल थी। मेहमानोंं की अगवानी के लिए रेड कारपेट बिछाया गया था।

मेन गेट पर ही एक स्टेज बनाया गया था, जहां से फिल्म की टीम ने मीडिया के साथ बातचीत की। शाहरुख खान ने फिल्म की कामयाबी का सेहरा पूरी टीम और दर्शकों के सर बांधा। उन्होंने कहा कि फिल्म को मिल रहे रिस्पांस से वह खुश हैं।

उन्होंने कहा कि फिल्म का बिजनेस हमारी उम्मीदों से कहीं ज्यादा अच्छा रहा है। शाहरुख ने कहा कि दर्शकों की पसंद पर उनको भरोसा था कि वे इस फिल्म को भी अपना प्यार देंगे और ऐसा ही हुआ।

फिल्म में रईस को गोली मारने वाले तेजतर्रार पुलिस अधिकारी मजूमदार की भूमिका निभाने वाले नवाज और लैला मैं लैला.. गाने में अपने जलवे बिखरने वाली सनी लियोनी, दोनों ने इस फिल्म का हिस्सा बनने पर खुशी जताई।

सबसे दिलचस्प बात ये रही कि रईस में रईस का कारोबार अवैध शराब की तस्करी का था और फिल्म की पार्टी 30 जनवरी की शाम को हुई, जिस दिन महात्मा गांधी की पुण्यतिथि होने की वजह से पूरे देश में शराब पर पाबंदी रहती है। इसलिए रईस की पार्टी में शराब की व्यवस्था नहीं की गई थी।

निर्देशक राहुल ढोलकिया ने इस मौके पर फिल्म की नायिका और पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान के न होने की कमी महसूस की और कहा कि वे हमारे साथ होतीं, तो हम सबको और अच्छा लगता।

ये पार्टी मीडिया और फिल्म की टीम के लिए थी, इसलिए बॉलीवुड सितारों में से इस फिल्म में कोई नहीं आया। फिल्म की टीम का कहना है कि बॉलीवुड में अपने दोस्तों के लिए शाहरुख खान जल्दी ही एक और पार्टी देंगे।

https://www.sabguru.com/raees-box-office-collection-day-6-shah-rukh-khan-film-enter-rs-100-crore-club/