Home Entertainment Bollywood क्या खिचड़ी पक रही है दोनों खान सितारों की

क्या खिचड़ी पक रही है दोनों खान सितारों की

0
क्या खिचड़ी पक रही है दोनों खान सितारों की
shahrukh khan opens up about his meeting with aamir khan
shahrukh khan opens up about his meeting with aamir khan
shahrukh khan opens up about his meeting with aamir khan

मुंबई। आमिर खान और शाहरुख खान के करियर 25 साल पुराने हो गए हैं, लेकिन अभी तक इन दो सुपर खान सितारों को कभी किसी फिल्म में एक साथ नहीं देखा गया। हाल ही में दोनों खान सितारों के बीच मुलाकातों का तेजी से बढ़ता सिलसिला इस बात का संकेत दे रहे हैं कि दोनों खान सितारों को लेकर निकट भविष्य में किसी फिल्म में साथ काम कर सकते हैं।

आमिर खान ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया, तो इस मौके पर उनको बधाई देने शाहरुख खान भी पंहुचे। आमिर खान से जब शाहरुख के साथ किसी फिल्म में काम करने को लेकर सवाल हुए, तो वे इस सवाल को टाल गए। शाहरुख खान की ओर से भी इस बाबत साफ तौर पर कुछ नहीं कहा, लेकिन दोनों की टीम के सदस्य इस संभावना से मना नहीं करते।

शाहरुख की टीम के सूत्रों ने इसका संकेत दिया है कि दोनों साथ काम करने पर विचार कर रहे हैं, लेकिन सूत्र जोड़ते हैं कि इसमें काफी वक्त लगेगा, क्योंकि दोनों अपनी-अपनी फिल्मों को लेकर बिजी हैं। आमिर जल्दी ही यशराज में अगली फिल्म ‘ठग ऑफ हिंदोस्तां’ की शूटिंग करने वाले हैं।

दूसरी ओर, शाहरुख इन दिनों इम्तियाज अली और आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्मों में बिजी हैं। इम्तियाज की फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होनी है। आनंद एल राय की फिल्म शुरू होने वाली है, जिसमें वे एक बौने का किरदार कर रहे हैं।

अतीत में आमिर और शाहरुख के रिश्तों में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं। अपनी-अपनी फिल्मों को लेकर कई बार दोनों में टकराव की नौबत भी आई है। जब आमिर की गजिनी रिलीज होने वाली थी, तो शाहरुख की रब ने बना दी जोड़ी रिलीज होने वाली थी। आमिर ने रब ने बना दी जोड़ी के शो दिखा रहे सिनेमाघरों में गजिनी के कटआउट लगा दिए थे। प्रमोशन को लेकर भी दोनों ने कई बार एक दूसरे पर ताने मारे।