Home Sports Cricket पाकिस्तानी टेस्ट टीम घोषित, सोहेल और सालहउद्दीन को मिली जगह

पाकिस्तानी टेस्ट टीम घोषित, सोहेल और सालहउद्दीन को मिली जगह

0
पाकिस्तानी टेस्ट टीम घोषित, सोहेल और सालहउद्दीन को मिली जगह
Shahzad dropped, Wahab back in squad for Test series against sri lanka
Shahzad dropped, Wahab back in squad for Test series against sri lanka

लाहौर। पाकिस्तान ने संयुक्त अरब अमीरात में श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए हारिश सोहेल और उस्मान सालहउद्दीन को टीम में जगह दी है। सरफराज अहमद की कप्तानी वाली टीम में मीर हम्जा और बिलाल आसिफ को भी टीम में चुना गया है।

अहमद शहजाद और मोहम्मद रिजवान को टीम में जगह नहीं मिली। वहीं यासिर शाह और अजहर अली टीम में जगह बनाने में सफल रहे हैं। यासिर फिटनेस के कारण टीम से बाहर होने की कगार पर खड़े थे। टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर टीम की फिटनेस को लेकर काफी गंभीर है। ऐसे में टीम में उन्हीं खिलाड़ियों को तवज्जो दी जाती है जो फिटनेस के पैमाने पर खरे उतरते हैं।

क्रिकइंफो ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक के हवाले से लिखा है कि हम फिटनेस के अपने स्तर को बनाए रखेंगे। हमने यासिर से पहले ही कह दिया था कि आप अपनी फिटनेस को बारे में सोचें नहीं तो टीम में चयन मुश्किल होगा।

उन्होंने कहा कि यासिर ने पिछले तीन-चार साल में अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन हम फिटनेस को लेकर ढीलाई नहीं बरत सकते। इसलिए हमने एक दिन का इंतजार किया और फिर टीम की घोषणा की। यासिर की फिटनेस अब सही है।

टीम : सरफराज अहमद (कप्तान), अजहर अली, शान मसूद, समी असलम, बाबर आजम, असद शफीक, हारिस सोहेल, उम्सान सलाहुद्दीन, यासिर शाह, मोहम्मद अश्गर, बिलाल आसीफ, मीर हम्जा, मोहम्मद आमिर, हसन अली, मोहम्मद अब्बास, वहाब रियाज।