Home Sports Cricket शेन वार्न ने लीमैन और मार्क वा पर साधा निशाना

शेन वार्न ने लीमैन और मार्क वा पर साधा निशाना

0
शेन वार्न ने लीमैन और मार्क वा पर साधा निशाना
Shane Warne lambast australian selector Mark Waugh and coach darren Lehmann
icc world t20
Shane Warne lambast australian selector Mark Waugh and coach darren Lehmann

मेलबर्न। दिग्गज स्पिनर शेन वार्न ने आईसीसी टी20 विश्वकप से ऑस्ट्रेलियाई टीम के जल्द विदाई पर कोच डेरेन लीमैन और चयनकर्ता मार्क वा पर जमकर निशाना साधा।

वार्न ने कहा कि हमारा चयन गलत था। हमने जांचे परखे संयोजन के साथ टिके रहने की जगह काफी बदलाव किए। हमारी टीम में इतनी अधिक प्रतिभा और कौशल है इसलिए उन्होंने (चयनकर्ताओं) सोचा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि संयोजन क्या है और हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

भारत ने मोहाली ने अपने अंतिम ग्रुप मैच में विराट कोहली की धमाकेदार पारी की बदौलत अंतिम ओवर में आस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।

वार्न ने कहा कि आरोन फिंच और डेविड वार्नर पारी की शुरूआत करने के लिए बेहतर विकल्प थे। फिंच ने पाकिस्तान और भारत के खिलाफ लीग मैच खेले लेकिन उन्हें न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ टीम में जगह नहीं मिली और चयनकर्ताओं ने उनकी जगह शेन वाटसन और उस्मान ख्वाजा से पारी की शुरूआत कराई।

वार्न फिंच को बाहर करने के फैसले से सहमत नहीं है जिन्होंने वार्नर के साथ 12 टी20 और 24 एकदिवसीय मैचों में पारी की शुरूआत की है जिसमें पिछले साल घरेलू सरजमीं पर 50 ओवर के विश्व कप का फाइनल भी शामिल है जिससे आस्ट्रेलिया ने जीता था।

वार्न ने कहा कि इससे टीम का संतुलन बिगड़ गया। वे दोनों लंबे समय से एक साथ बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने टी20 में अच्छा प्रदर्शन किया है और वनडे में भी। अचानक उन्हें अलग कर दिया गया।