Home Breaking शत्रुघ्न सिन्हा ने कसा तंज, सर्वे को बताया बहकाने वाला

शत्रुघ्न सिन्हा ने कसा तंज, सर्वे को बताया बहकाने वाला

0
शत्रुघ्न सिन्हा ने कसा तंज, सर्वे को बताया बहकाने वाला
shatrughan sinha slams modi's demonetisation survey, warns against living in fools paradise
shatrughan sinha slams modi's demonetisation survey, warns against living in fools paradise
shatrughan sinha slams modi’s demonetisation survey, warns against living in fools paradise

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नोटबंदी की पहल पर सवाल उठाते हुए भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि हमें झूठ से बहकना नहीं चाहिए और बनावटी खबरों और सर्वे से प्रभावित नहीं होना चाहिए।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को अपनी ऐप से कराये सर्वे को सार्वजनिक किया था जिसपर बिना नाम लिए शत्रुघ्न सिन्हा ने तंज कसा है।

देर रात ट्वीटर के माध्यम से उन्होंने कहा कि हमें गलत मंशा से कराए गए सर्वे और समाचारों से प्रभावित न होते हुए स्थिति को समझना चाहिए। हमें शुभचिंतकों, वोटरों और समर्थकों की गरीबी और दर्द को समझना चाहिए।

आपात स्थिति के लिए एक अच्छी मंशा के साथ हमारी माताओं और बहनों के मेहनत से कमाए धन और बचत को कालाधन से तुलना नहीं करनी चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी द्वारा कराए गए सर्वे में नोटंबदी पर लोगों का फीडबैक मांगा गया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक 24 घंटे में करीब 5 लाख लोगों ने ऐप पर सर्वे में हिस्सा लिया। सर्वे में भाग लेने वाले 90 फीसदी से अधिक लोगों ने ब्लैक मनी को लेकर किए गए सरकार के फैसले को 4 प्वाइंट से अधिक रेटिंग दिया है।

73 फीसदी लोगों ने 5 स्टार रेटिंग दिया। 57 फीसदी लोगों ने कहा- वेरी गुड। 93 फीसदी से अधिक लोगों ने नोटबंदी का समर्थन किया है।

5 लाख लोगों में से सिर्फ 2 फीसदी लोगों ने फैसले को बेहद खराब बताया। करीब 86 फीसदी लोगों ने इस बात का भी समर्थन किया है कि कई एक्टिविस्ट ब्लैक मनी के बचाव में काम कर रहे हैं।

https://www.sabguru.com/demonetisation-row-opposition-boycotted-party-meeting-called-rajnath-singh/

https://www.sabguru.com/lok-sabha-adjourned-day-due-opposition-uproar-demonetisation/

https://www.sabguru.com/demonisation-87-percent-people-governments-decision-survey/