गुजराती बाला का किरदार निभाएंगी शेजान

shazahn padamsee hot
shazahn padamsee to play gujarati girl in meet the patels

मुंबई। बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री शेजान पदमसी अपनी आने वाली फिल्म मीट द पटेल्स में गुजराती युवती का किरदार निभाती नजर आएंगी। साल 2013 में मनीष पाल और ऎली अबराम को लेकर फिल्म मिकी वायरस बना चुके सौरभ वर्मा अब मीट द पटेल्स नामक फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में शेजान की मुख्य भमिका है।…

shazahn padamsee

उन्होंने पदमसी ने इससे पूर्व राकेट सिंह सेल्समैन आफ द ईयर, दिल तो बच्चा है जी और हाउसफुल 2 में काम किया है। उन्होंने कहा कि मैं मीट द पटेल्स में एक गुजराती युवती की भूमिकाकर रही हूं जिसका नाम हेतल गांधी है और मैं फिल्म में पटेल खानदान के एक युवक से इश्क लड़ाती नजर आउंगी। यह भूमिका मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण है और एक अलग अनुभव होगा।

उन्होंने कहा कि एक अभिनेत्री को पर्दे पर अलग अलग तरह की भूमिकाएं मिलना उसके लिए सबसे अच्छी बात होती है। यह फिल्म एक साफ सुथरी हास्य और एक मजेदार मसाला फिल्म है। जब मैंने फिल्म की कहानी पढ़ी तो हंसी से लोटपोट हो गई।

मुझे पूरा यकीन है कि दर्शक भी फिल्म देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे। बताया जाता है कि फिल्म की कहानी मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह फिल्म टॅम पटेल और जेरी पटेल नामक दो भाइयों की कहानी है।