दुबई एयरपोर्ट पर पहुंचते ही शिखर धवन ने दिखाया अपना रौद्र रूप, देख कर आप भी रह जाएंगे दंग

Shikhar Dhawan has shown his impediment as soon as you arrive at Dubai Airport, you will also be stunned.
Shikhar Dhawan has shown his impediment as soon as you arrive at Dubai Airport, you will also be stunned.

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तूफानी और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को दुबई एयरपोर्ट आया बहुत भयंकर घुस्सा और धवन को उस वक्त परेशानी का सामना करना पड़ा जब उनकी पत्नी और बच्चों को साउथ अफ्रीका के लिए कनेक्टिंग Flight लेने से रोक दिया गया। जिस पर शिखर धवन ने अपने परिवार पर घुस्सा किया। और भारतीय टीम को 5 जनवरी से साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

और धवन के परिवार को अपनी पहचान के लिए जन्म प्रमाणपत्र और कुछ अन्य दस्तावेज दिखाने के लिए कहा गया जो उनके पास उस समय मौजूद नहीं थे। इसलिए धवन ने अपने परिवार से कहा कि जब भी मेरे साथ चलो तो आप लोगों के पास सब कुछ होना चाहिए। फिर धवन यही पर नहीं रुके उन्होंने अपना घुस्सा social sites पर भी निकला। धवन को अपने परिवार के बिना ही साउथ अफ्रीका जाना पड़ा।

धवन ने अपने Twitter पर लिखा कि एमिरेट्स की ओर से यह बहुत ही गैर पेशेवर रवैया है। मैं अपने परिवार के साथ साउथ अफ्रीका जाने के रास्ते में था और मुझे कहा गया कि मेरी पत्नी और बच्चे दुबई से साउथ अफ्रीका की फ्लाइट नहीं ले सकते।

HOT NEWS UPDATE स्कूल से आ रही लड़की का रेप किया चार लड़को ने

मुझे Airport पर बच्चों का जन्म प्रमाण पत्र और अन्य दस्तावेज दिखाने के लिये कहा गया जो निश्चित रूप से उस समय मेरे पास नहीं थे और मुझे अकेला ही यहाँ आना पड़ा।

जियोनी ‘एस10 लाइट’ 15,999 रुपए में लांच, पढें इस फोन में क्या खास

भारतीय सलामी बल्लेबाज ने एक और Tweet में कहा, ‘‘वे अभी दुबई Airport पर हैं और अपने दस्तावेज आने का इंतजार कर रहे हैं. @एमिरेट्स ने इस तरह की चीज के बारे में तब क्यों नहीं बताया कि जब हम मुंबई से Flight ले रहे थे।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News