Home Entertainment Bollywood शिल्पा शिंदे के साथ काम नहीं करेगी टीवी इंडस्ट्री!

शिल्पा शिंदे के साथ काम नहीं करेगी टीवी इंडस्ट्री!

0
शिल्पा शिंदे के साथ काम नहीं करेगी टीवी इंडस्ट्री!

shilpa
मुंबई। क्या अब भाभी घर पर हैं फेम शिल्पा शिंदे के साथ टीवी इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर काम नहीं करेंगे। शिल्पा की मानें तो उन्हें बीती रात यह सूचना मिली है कि टीवी इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर उनके खिलाफ लामबंद होकर उनके साथ तब तक काम नहीं करेंगी जब तक वह सिंटा सिने आर्टिस्ट एण्ड टीवी एसोसिएशन से माफी नहीं मांगे और भाभी जी घर पर हैं की प्रोड्यूसर बिनेफर कोहली को नुकसान का पुनर्भरण नहीं करती।
शिल्पा ने कहा कि वे यहां पर पैसे के लिए काम नहीं कर रही हैं। मेरा आत्मसम्मान महत्वपूर्ण है। यह दुखद है कि प्रोड्यूसर्स उनके खिलाफ लामबंद हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब वह इस तरह के माहौल में काम करने के लिए सहज नहीं है जैसे कि टीवी इंडस्ट्री में उनके खिलाफ बनाया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाभी घर पर हैं कि प्रोड्यूसर कोहली बडे ही अहम वाले हैं उन्हें लगता है कि वह किसी कलाकार को काम देकर उसे भीख दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह किसी को छुट्टी तक नहीं देते। एक वाकये का हवाला देते हुए शिल्पा ने बताया कि एक बार तो कोहली ने आसीफ शेख को भी छुट्टी देने से मना कर दिया था।

उन्होंने कहा कि इस माहौल में इस शो में वापस आने का मानस नहीं है। प्रोड्यूसर उन्हें रिप्लेस करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें कोई सही कलाकार नहीं मिल पा रहा है। इस कारण वह उन्हें वापस इस सीरीयल में लाने के लिए दबाव की नीति अपना रहे हैं। उन्होंने कहा कि शो की रेटिंग अब गिर रही है, इसलिए वह कह सकती हैं कि उन्होंने इस शो को एक मुकाम दिया है।