Home Entertainment न्याय की जगह ‘अंगूरी भाभी’ को मिली बड़ी सजा

न्याय की जगह ‘अंगूरी भाभी’ को मिली बड़ी सजा

0
न्याय की जगह  ‘अंगूरी भाभी’ को मिली बड़ी सजा

टीवी इंडस्ट्री की अंगूरी भाभी के नाम से फेमस हुई शिल्पा शिंदे के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर है। कुछ सयम पहले शो ‘भाबीजी घर पर है’ के प्रोड्यूसर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद शो छोड़ चुकीं शिल्पा पर अब लाइफटाइम के लिए बैन लगा दिया हैं।

असल में ‘भाबीजी घर पर हैं’ के प्रोड्यूसर से विवाद के बाद शिल्पा ने शूटिंग पर जाना बंद कर दिया था। इसे गैर पेशेवर व्यवहार मानते हुए सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) ने उन पर लाइफटाइम बैन लगाने का फैसला किया है। अगर ऐसा हुआ तो शिल्पा फिर कभी पर्दे पर दिखाई नही देंगी। कोई प्रोड्यूसर उन्हे काम नहीं देगा।

खबरें हैं कि सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन से उन्हें निकाल दिया गया है अब उन्हे इस एसोसिएशन की ओर से कोई सुविधा नहीं दी जाएगी। एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी सुशांत सिंह ने ये साफ करते हुए बताया है कि इस केस के दौरान शिल्पा को अपना बचाव करने का पूरा मौका दिया गया, लेकिन वोट शिल्पा के खिलाफ ही मिले हैं।

साथ ही उन्होनें ये भी बताया कि शिल्पा ने एसोसिएशन के नियमों का पालन नहीं किया इसकी वजह से शिल्पा को निकाला जाएगा। वो जहां चाहे काम कर सकती हैं लेकिन एसोसिएशन उनकी जिम्मेदारी नहीं ले सकता।

यह भी पढ़ें :-