Home Entertainment Bollywood टीवी शो में शिल्पा शिंदे की प्रतिद्वंद्वी हैं शुभांगी अत्रे

टीवी शो में शिल्पा शिंदे की प्रतिद्वंद्वी हैं शुभांगी अत्रे

0
टीवी शो में शिल्पा शिंदे की प्रतिद्वंद्वी हैं शुभांगी अत्रे
Shilpa Shinde being replaced by shubhangi Atre in TV show Bhabi Ji Ghar Par Hai
Bhabi Ji Ghar Par Hai
Shilpa Shinde being replaced by shubhangi Atre in TV show Bhabi Ji Ghar Par Hai

मुंबई। लोकप्रिय टीवी शो भाभीजी घर पर हैं से शिल्पा शिंदे, निर्माता से हुए विवाद के बाद शो से बाहर हो गईं हैं। इस बार उनकी जगह लेने वाली शुभांगी अत्रे इससे पहले भी चिडिय़ा घर में उनकी जगह ले चुकी हैं। शिल्पा अपनी शर्तों पर काम करना चाहती थी, जिसके लिए शो के निर्माता तैयार नहीं थे और उन्हें शो से बाहर होना पडा।

गौरतलब है कि लोकप्रिय टीवी शो भाभीजी घर पर हैं में शिल्पा शिंदे काम कर रही थीं, अपनी शर्तों पर काम करने को लेकर टीवी शो निर्माता व उनके बीच काफी बवाल मचा, जिसके बाद वे शो से बाहर हो गईं और उनकी जगह शुभांगी अत्रे ने ले ली।

शुभांगी अत्रे को पहले भी टीवी में कई भूमिकाओं में देखा गया है। शुभांगी ने दो हंसों का जोड़ा, और हमारी अधूरी कहानी में देवसेना का किरदार निभाया था। शुभांगी अत्रे ने बताया कि उन्होंने इस शो के निर्माताओं के लिए किसी दूसरे शो के लिए ऑडिशन दिया था।

जब शिल्पा इस शो से बाहर हुईं तो उनका एक छोटा सा स्क्रीन टेस्ट हुआ और उन्हें शो में शिल्पा का निभाया किरदार करने का मौका मिल गया। उन्होंने कहा, यह एक बहुचर्चित शो है, मैंने भी इसके कई एपिसोड देखे हैं। मेरी छोटी बेटी इस शो की बहुत बड़ी फैन है और हर एपिसोड देखती है।

मुझे इस बात की खुशी है कि शो के निर्माताओं ने मुझ पर भरोसा जताया। मैं इस किरदार को निभानी की पूरी कोशिश करूंगी। उनसे जब पूछा गया कि क्या अंगूरी भाभी का फेमस डॉयलॉग सही पकड़े हैं, इसका इस्तेमाल वे करेंगी।

इस सवाल पर शुभांगी ने कहा कि जरूर करूंगी, लेकिन मैं इसे अपने अंदाज में करूंगी। कमेडी में किसी तरह की भूमिका निभाने के लिए टाइमिंग और अपने किरदार को निभाते वक्त आनंद लेना जरूरी है।