Home Breaking नेहरू-गांधी के नेम प्लेट हटाने भर से नया इतिहास नहीं लिखा जा सकता : शिवसेना

नेहरू-गांधी के नेम प्लेट हटाने भर से नया इतिहास नहीं लिखा जा सकता : शिवसेना

0
नेहरू-गांधी के नेम प्लेट हटाने भर से नया इतिहास नहीं लिखा जा सकता : शिवसेना
shiv sena criticizes modi govt on his 2nd anniversary
shiv sena  criticizes modi govt on his 2nd anniversary
shiv sena criticizes modi govt on his 2nd anniversary

मुंबई। केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर तंज कसते हुए शिवसेना ने कहा है कि पिछली सरकारों ने यदि कुछ काम नहीं किया होता तो देश आज इस मुकाम पर नहीं होता। नेहरू-गांधी के नेम प्लेट हटाए जाने भर से नया इतिहास नहीं लिखा जा सकता।

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने एक प्रेस कांफ्रेंस में मोदी सरकार के रचनात्मक कार्यों को जनता तक पहुंचाने की नसीहत दी थी, उसे शिवसेना ने खारिज कर दिया है।

गौरतलब है कि केंद्र की भाजपा सरकार ने दो वर्ष के कार्यकाल को पूरा किया है। भाजपा नेता व मंत्रीगण, पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार द्वारा दो वर्ष में किए गए कार्यों को जनता तक पहुंचाने का बीडा उठाया है।

इसी क्रम में केंद्रीय दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मोदी के कार्यों को जनता तक पहुंंचाने की नसीहत कार्यकर्ताओं व सहयोगी दलों को दिया है। प्रसाद की नसीहत को शिवसेना ने खारिज करते हुए मोदी पर हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि नेहरू-गांधी के नेम प्लेट हटाए जाने भर से नया इतिहास नहीं लिखा जा सकता है। उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के मुखपत्र में मोदी सरकार के दो वर्ष पूरे होने पर दोबारा तीखी टिप्पणी की है।

उन्होंने कहा यह देश सदैव उत्सवी रहा है। यहां कर्ज लेकर पर्व मनाने की परंपरा है। शिवसेना ने मोदी की इस बात को भी खारिज किया कि पिछली सरकारों ने कुछ काम नहीं किया।