Home Headlines शिवराज चौहान के रिश्ते रेप आरोपी फलाहारी बाबा से : कांग्रेस

शिवराज चौहान के रिश्ते रेप आरोपी फलाहारी बाबा से : कांग्रेस

0
शिवराज चौहान के रिश्ते रेप आरोपी फलाहारी बाबा से : कांग्रेस
Shivraj Chauhan's link with rape accused Falahari Baba : Congress
Shivraj Chauhan's link with rape accused Falahari Baba : Congress
Shivraj Chauhan’s link with rape accused Falahari Baba : Congress

भोपाल। हाल ही में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की रहने वाली एक युवती द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोप से घिरे अलवर (राजस्थान) के स्वयंभू जगतगुरु रामानुजाचार्य कौशलेंद्र प्रपन्नाचारी उर्फ फलहारी बाबा के साथ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के करीबी रिश्तों का खुलासा करते हुए कांग्रेस ने एक तस्वीर जारी की है।

प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता क़े क़े मिश्रा ने गुरुवार को बयान जारी कर कहा है कि राष्ट्रीय स्तर पर बदनुमा दाग बन चुके फर्जी बाबा, दुष्कर्मी, यौनाचार के आरोपी कथित संतों व बाबाओं के साथ भाजपा के वरिष्ठतम कहे जाने वाले नेताओं, मुख्यमंत्रियों, केंद्रीय मंत्रियों की नजदीकियां सामने आ रही है। इसमें मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री चौहान भी शामिल हैं। उनकी फलाहारी बाबा के साथ तस्वीर सामने आई है, जो उनके रिश्ते उजागर करती है।

मिश्रा ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत से पूछा है कि आखिरकार क्या कारण है कि आपके रिमोट से संचालित, मूल्यों-सिद्धांतों की कथित पोषक, पार्टी-विद-ए डिफरेंस, ज्ञान, चरित्र और एकता सहित न मालूम किस-किस जुमलों से नवाजी जाने वाली पार्टी के अधिकांश बड़े कहे जाने वाले नेतागण राष्ट्रीय स्तर पर बदनुमा दाग बन चुके फर्जी, दुष्कर्मी, यौनाचार के आरोपी बाबाओं के नजदीक पाए जा रहे हैं?

मिश्रा ने फलाहारी बाबा के साथ मुख्यमंत्री चौहान की तस्वीर जारी करते हुए कहा कि क्या कारण है कि हर हिंदू आतंकवादी नहीं होता है, लेकिन हर ‘हिंदू आतंकवादी’ संघ से संबद्ध होता है, उसी तर्ज पर हर ऐसे फर्जी और दुष्कर्मी कथित संत-बाबाओं के साथ भाजपा के ही नेता क्यों पाए जाते हैं? व्याभिचारी राम-रहीम, आसाराम, रामपाल के बाद अब राजस्थान के अलवर के कथित संतों के साथ भाजपा नेताओं की नजदीकियां सामने आने लगी हैं, जो बेहद शर्मनाक हैं।