Home Breaking प्रेमिका का हत्यारा उदयन मां-बाप का भी कातिल निकला

प्रेमिका का हत्यारा उदयन मां-बाप का भी कातिल निकला

0
प्रेमिका का हत्यारा उदयन मां-बाप का भी कातिल निकला
Shocking : bengal girl's murderer confesses to have killed and buried his parents in raipur
Shocking : bengal girl's murderer confesses to have killed and buried his parents in raipur
Shocking : bengal girl’s murderer confesses to have killed and buried his parents in raipur

भोपाल। राजधानी भोपाल के साकेत नगर इलाके में हुए हाईप्रोफाइल मर्डर के मामले में शनिवार को पुलिस ने एक और नया खुलासा किया है।

पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि लिव इन पार्टनर आकांक्षा की हत्या करने वाले उदयन ने अपने मां-बाप की हत्या कर दी थी और उन्हें भी अपने ही घर में दफना दिया था।

दरअसल, पूछताछ के दौरान जिस तरह वह अपने माता-पिता की सच्चाई छुपा रहा था, उससे पुलिस को शक हुआ कि उद्यन साइको किलर है और कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने प्रेमिका के साथ अपने माता-पिता को मारकर दफनाने की बात भी कबूल कर ली है।

भोपाल के साकेत नगर इलाके में कोलकाता पुलिस और भोपाल पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में अपनी प्रेमिका को दफनाकर चबूतरा बनाने वाले उद्यन को गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में पूछताछ के बाद शनिवार को नया खुलासा हुआ है।

भोपाल एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने शनिवार को बताया कि उदयन सभी से यह कहता था कि उसके पिता का निधन हो गया है और मां अमरीका में है, लेकिन उसकी मां के अमरीका जाने के कोई सबूत नहीं मिले।

इस पर जब उदयन से पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया और खुलासा करते हुए बताया कि उसने ही अपनी मां की हत्या वर्ष 2010 में रायपुर के सुंदर नगर स्थित अपने घर में कर दी थी और इसके बाद उसने मां के शव को घर के अंदर ही गाड़ दिया था।

पिता के बारे में भी उसने बताया कि उनकी भी हत्या करके उन्हें भी उसने रायपुर के घर में ही दफनाया था। उसने पुलिस को बताया कि माता-पिता की हत्या के बाद उसने वह मकान बेच दिया और भोपाल आकर रहने लगा।

बता दें कि उदयन की मां राजधानी भोपाल स्थित विंध्याचल भवन में एनालिस्ट की पोस्ट से रिटायर हुई थीं, जबकि पिता बीएचईएल से सेवानिवृत्त थे। पुलिस पूछताछ में माता-पिता के बारे में गोलमोल जवाब देने पर पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने सारे राज खोल दिए।

अब उसके माता-पिता की हत्या का खुलासा होने के बाद पुलिस उसे लेकर रायपुर जाने की तैयारी में है। इसके बाद उसे कोलकाता ले जाया जाएगा, क्योंकि उसकी प्रेमिका कोलकाता की रहने वाली थी और उसके पिता ने उसके अपहरण की रिपोर्ट कोलकाता में ही लिखाई थी।

इसके बाद कोलकाता पुलिस उसे ढूंढते हुए भोपाल आई और यह हाईप्रोफाइल मामले का सच लोगों के सामने आ सका।

https://www.sabguru.com/bhopal-bengali-girl-murdered-and-buried-inside-the-house-by-live-in-boyfriend/

https://www.sabguru.com/22-year-old-girl-forcibly-married-and-raped-in-indore/

https://www.sabguru.com/ranchi-retired-army-doctor-sukanto-sarkar-died/

https://www.sabguru.com/palghar-husband-kills-wife-buries-claims-missing/