Home Entertainment Bollywood श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत साथ रोमांस करते आएंगे नज़र

श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत साथ रोमांस करते आएंगे नज़र

0
श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत साथ रोमांस करते आएंगे नज़र
Shraddha Kapoor and Sushant Singh Rajput will be romancing

Shraddha Kapoor and Sushant Singh Rajput will be romancing

सबगुरु न्यूज़: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने तो वैसे तो बहुत सी फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाए हैं लेकिन अब वो जो रोल प्ले करने जा रहीं हैं उसके बारें में जानकर सब चौंक जाएंगे। श्रद्धा अब अपनी आने वाली फिल्म में एस्ट्रोनॉट का किरदार निभाती नजर आ सकती है। श्रद्धा फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ में काम करने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं।

VIDEO: TERE NAAM 2 का ट्रेलर हुआ लांच

बताया जा रहा है कि फिल्म में सुशांत, नवाज और श्रद्धा तीनों एस्ट्रोनॉट की भूमिका में हैं। श्रद्धा अपने रोल की ट्रेनिंग भी जल्द शुरू करेंगी। सुशांत हाल ही में नासा से अपने किरदार की ट्रेनिंग ले कर लौटे हैं। वहां उन्होंने कई वर्कशॉप अटेंड की। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई, दिल्ली और हैदराबाद में की जाएगी।

VIDEO: यहाँ होता है 10 रुपए में लड़की का सौदा

श्रद्धा के फैंस के लिए एक और गुड न्यूज है। वह दक्षिण भारतीय फिल्म ‘साहो’ की भी लीड एक्ट्रेस हो सकती हैं। ‘साहो’ में प्रभास मुख्य भूमिका में हैं। फिलहाल श्रद्धा ‘हसीना पार्कर’ के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होगी।

जब मल्लिका शेरावत का हुआ MMS वायरल

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE