Home Entertainment Bollywood साहो में श्रद्धा कपूर करेगी ज़बरदस्त एक्शन

साहो में श्रद्धा कपूर करेगी ज़बरदस्त एक्शन

0
साहो में श्रद्धा कपूर करेगी ज़बरदस्त एक्शन
Shraddha Kapoor will great deal of action

Shraddha Kapoor will great deal of action

सबगुरु न्यूज़: कुछ दिनों पहले यह कन्फर्म हुआ था की ‘प्रभास’ की फिल्म साहो में श्रद्धा कपूर भी नज़र आने वाली हैं। श्रधा ने कुछ दिनों पहले ट्विटर के ज़रिये इस खबर को कन्फर्म किया था। कुछ दिनों पहले ‘प्रभास’ ने साढ़े चार साल के लम्बे ब्रेक के बाद पिछले महीने की 18 अगस्त को फिल्म की शूटिंग को शुरू किया था। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर के माध्यम से दी थी।

VIDEO: दुनिया के सबसे ख़तरनाक लोग जो किसी से नहीं ड़रते..

फिल्म की बाकी स्टार कास्ट जैसे नील नितिन मुकेश और जैकी श्रॉफ ने फिल्म की शूटिंग को शुरू कर दिया है। लेकिन फिल्म की हीरोइन श्रधा ने अभी तक फिल्म की टीम को ज्वाइन नहीं किया है। लेकिन ख़बरों की माने तो वो फिल्म में ‘बाहुबली’ प्रभास के साथ ज़बरदस्त एक्शन करते नज़र आने वाली है।

VIDEO: ट्रैन क़े ऐसे एक्सीडेंट जो आप के होश उड़ा देंगे…

बॉम्बे टाइम्स को मिली जानकारी के अनुसार प्रभास ही नहीं बल्कि फिल्म की हीरोइन श्रद्धा भी फिल्म में काफी मार धाड़ करते नज़र आने वाली है। जिसके लिए उन्हें एक महीने की कड़ी ट्रेनिंग से भी गुजरना होगा। वैसे, श्रधा अब स्टंट्स करने में माहिर हो चुकी है। इससे पहले उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ मिलकर बागी में भी काफी स्टंट्स किये थे।

VIDEO: इस लड़के ने बनाई सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक सस्ते में 200km पर litre

‘साहो’ के एक्शन सीक्वेंस को बेहतर बनाने के लिए अब फिल्म में मशहूर स्टंट मास्टर केनी बेट्स का नाम जुड़ गया है। जिन्होंने हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रांसफोर्मर’ में एक्शन सीन्स को डायरेक्ट किया था।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE