Home Entertainment Bollywood श्रेयस तलपडे की पत्नी को स्वाइन फ्लू, अस्पताल में भर्ती

श्रेयस तलपडे की पत्नी को स्वाइन फ्लू, अस्पताल में भर्ती

0
श्रेयस तलपडे की पत्नी को स्वाइन फ्लू, अस्पताल में भर्ती
Shreyas Talpade's wife diagnosed with swine flu, hospitalised
Shreyas Talpade’s wife diagnosed with swine flu, hospitalised

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता व फिल्म निर्देशक श्रेयस तलपडे की पत्नी दीप्ति तलपडे को स्वाइन फ्लू की शिकायत के बाद यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

श्रेयस ने कहा कि वह अपनी व्यक्तिगत और पेशेवर जिंदगी के बीच तालमेल बैठाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। श्रेयस इस समय ‘गोलमाल अगेन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह अपनी पहली निर्देशित फिल्म ‘पोस्टर ब्वायज’ के पोस्ट प्रोडक्शन के काम में भी व्यस्त हैं।

अभिनेता को अपनी पत्नी के बीमार होने की जानकारी सोमवार की रात पता चली। इसके बाद मंगलवार को उन्होंने पत्नी को एक अस्पताल में भर्ती कराया।

फिल्मी सितारों के दिल की बात जानने के लिए यहां क्लीक करें
बॉलीवुड की लेटेस्ट न्यूज के लिए यहां क्लीक करें

श्रेयस ने एक बयान में कहा कि यह बहुत ही कठिन समय है। दीप्ति को एच1एन1 की शिकायत के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जितना हो सके मैं उसके साथ रहना चाहता हूं।

मुझे ‘पोस्टर ब्वायज’ के ट्रेलर को तय समय पर पूरा करने और ‘गोलमाल अगेन’ की शूटिंग के लिए एक स्टूडियो से दूसरे स्टूडियो भागना होता है। उसके बाद मुझे अपनी पत्नी के पास अस्पताल में रहना होता है।

‘पोस्टर ब्वायज’ के निर्देशन के अलावा श्रेयस इस फिल्म में अभिनेता सनी देओल और बॉबी देओल के साथ अभिनय करते भी देखे जाएंगे।