Home Entertainment Bollywood शुभ मंगल सावधान फिल्म का बनेगा सीक्वल

शुभ मंगल सावधान फिल्म का बनेगा सीक्वल

0
शुभ मंगल सावधान फिल्म का बनेगा सीक्वल
shubh mangal saavdhan will be made of film sequel

shubh mangal saavdhan will be made of film sequel

सबगुरु न्यूज़: ‘शुभ मंगल सावधान’ के निर्देशक आर.एस. प्रसन्ना ने बताया कि पुरुषों की यौन समस्या इरेक्टाइल डिस्फंक्शन पर आधारित फिल्म का सीक्वल निश्चित रूप से बनेगा। फिल्म में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं। प्रसन्ना मंगलवार रात यहां फिल्म की सफलता की पार्टी में उपस्थित हुए, जहां उनसे फिल्म के सीक्वल के बारे में पूछा गया।

VIDEO: दुनिया का सबसे अमीर भिखारी, अम्बानी को किया पीछे

उन्होंने कहा, “निश्चित रूप से, मैं पहले ही आनंदजी (निर्माता आनंद एल.राय) को कहानी बता चुका हूं। यह बहुत दिलचस्प होगी। हम दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं, चाहे वे दूसरी कहानी सुनना चाहें या नहीं और हमें दर्शकों से प्रतिक्रिया मिल रही है। उन्हें आयुष्मान और भूमि का किरदार पसंद आ रहा है, इसलिए निश्चित रूप से इसका सीक्वल बनेगा।”

VIDEO: इन ऐक्टर की हुई मीडिया से बहस देखें इस वीडियो में

‘शुभ मंगल सावधान’ निर्देशक की वर्ष 2013 की तमिल फिल्म ‘कल्याण समयाल साधम’ का सीक्वल है। वहीं उनसे फिल्म के हिंदी रीमेक बनाने में आईं चुनौतियों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “यह मुश्किल था, लेकिन सौभाग्य से सही बनी। आनंद सर वहां थे, इसलिए मुझे पता है कि मुझे ईमानदारी और सही से निर्देशन का काम करना है और अगर उन्हें फिल्म पसंद आई तो दर्शकों को जरूर आएगी।”

VIDEO: देखें दुनिया का सबसे EXPENSIVE मोबाइल जाने इस की कीमत

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE