Home Entertainment Bollywood सिद्धार्थ मल्होत्रा इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते आए नज़र

सिद्धार्थ मल्होत्रा इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते आए नज़र

0
सिद्धार्थ मल्होत्रा इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते आए नज़र
Siddharth Malhotra sees romance with this actress

Siddharth Malhotra sees romance with this actress

सबगुरु न्यूज़: सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट की दोस्ती के चर्चे तो बॉलीवुड गलियारों में बहुत दिनों से है, लेकिन कुछ दिनों पहले ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सुर्खियो में थी। सिद्धार्थ ने खुद के सिंगल होने की बात भी सभी के सामने कबूली थी, लेकिन उन्हें एक दूसरी अभिनेत्री के साथ रोमांस फरमाते देखा गया है।

VIDEO: 10 ऐसे बॉलीवुड एक्टर जो कभी थे बैकग्रॉउंड आर्टिस्ट

जी हां, सिद्धार्थ इन दिनों अपने काम में पूरी तरह से मगन हैं। वह अपनी अपकमिंग मूवी ‘अय्यारी’ की शूटिंग में बिजी हैं। उन्होंने गुड़गांव के साइबर सिटी हब में फिल्म की शूटिंग की।

VIDEO: प्रियंका चोपड़ा कार में हॉट SCENE करते हुए

इस फिल्म में सिद्धार्थ आर्मी ऑफिसर के रोल में हैं। वहीं लीड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह आईटी प्रोफेशनल बनी हैं। शूटिंग की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें सिद्धार्थ एक्ट्रेस रकुल के साथ इश्क फरमा रहे हैं।

VIDEO: बॉयफ्रेंड के ब्लैकमेल करने पर लड़की ने किया सुसाइड

‘अय्यारी’ में मनोज वाजपेयी भी हैं और वह सिद्धार्थ के गुरु बने हैं। यह फिल्म दो आर्मी ऑफिसर के बारे में है। दोनों ही दिमाग से बहुत ज्यादा तेज है, लेकिन दोनों के सोचने का नजरिया अलग-अलग है। यह मूवी अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE