Home Entertainment Bollywood सिद्धार्थ रॉय कपूर को फिर से प्रोड्यूसर्स गिल्ड का अध्यक्ष चुना गया

सिद्धार्थ रॉय कपूर को फिर से प्रोड्यूसर्स गिल्ड का अध्यक्ष चुना गया

0
सिद्धार्थ रॉय कपूर को फिर से प्रोड्यूसर्स गिल्ड का अध्यक्ष चुना गया
Siddharth Roy Kapur re elected Producers Guild president
Siddharth Roy Kapur re elected Producers Guild president
Siddharth Roy Kapur re elected Producers Guild president

मुंबई। फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर को फिर से फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया लिमिटेड का अध्यक्ष चुना गया है।

अभिनेत्री विद्या बालन के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर को शुक्रवार को यहां 63वीं वार्षिक आम बैठक के बाद नव गठित गिल्ड काउंसिल ऑफ मैनेजमेंट में फिर से अध्यक्ष चुना गया।

उपाध्यक्ष विजय सिंह और अपूर्व मेहता, फिल्म विंग के प्रभारी बने रहेंगे जबकि मनीष गोस्वामी और सृष्टि आर्य को गिल्ड के टेलीविजन विभाग की देखभाल के लिए चुना गया है।

कपूर ने अपने बयान में कहा कि गिल्ड ने फिल्म, टेलीविजन और डिजिटल समेत तमाम ऑडियो-विजुअल प्लेटफार्म के कन्टेंट निमार्ताओं के लिए अपनी सदस्यता के दायरे को बढ़ाने का फैसला लिया है।

उन्होंने कहा कि इससे यह सुनिश्चित होगा कि भारत में निर्माताओं का प्रतिनिधित्व करने वाली प्रमुख संस्था के रूप में हम बदलते समय के साथ चल रहे हैं और सभी कन्टेंट निर्माताओं को अपने साथ जोड़ रहे हैं, चाहे वे किसी भी मंच पर काम कर रहें हों। राजन शाही, सनजॉय वाधवा और असित कुमार मोदी को गिल्ड काउंसिल ऑफ मैनेजमेंट के लिए चुना गया है।

नव निर्वाचित सदस्यों ने फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के नए नाम प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया पर भी रजामंदी दे दी है। ऐसा उन्होंने नए मीडिया और डिजिटल सहित आधुनिक तकनीक से संचालित सामग्री के सभी रूपों और माध्यमों को सम्मिलित करने के लिए किया है।

गिल्ड के अन्य सदस्यों में फिल्मकार मुकेश भट्ट, रमेश सिप्पी, मनमोहन शेट्टी, आशुतोष गोवारिकर, राकेश रोशन, फरहान अख्तर, एकता कपूर, विशाल भारद्वाज, सुभाष घई, राजकुमार हिरानी, रणधीर कपूर व अन्य शामिल हैं।