Home Entertainment Bollywood मनमानी के चलते ‘दिल से दिल तक’ के सेट से खदेड़ा गया एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को

मनमानी के चलते ‘दिल से दिल तक’ के सेट से खदेड़ा गया एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को

0
मनमानी के चलते ‘दिल से दिल तक’ के सेट से खदेड़ा गया एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को

 

बॉलीवुड की हिट फिल्म ‘हम्टी शर्मा की दुल्हिनियां’ का हिस्सा रह चुके ​टीवी एक्टर सिद्धा​र्थ शुक्ला को उनके शो के सेट्स से खदेड़ा गया।

खबर है कि सिद्धार्थ शुक्ला को ‘दिल से दिल तक’ के सेट से उनकी मनमानी और बदतमीजी के कारण शो की प्रॉजेक्ट हेड शीतल ने उन्हें बाहर भगा दिया है। सेट पर मौजूद सूत्र बताते हैं कि सिद्धार्थ की मनमानी से ‘दिल से दिल तक’ की पूरी टीम परेशान थी। वह कभी भी किसी को भी गाली देने से हिचकते नहीं थे।

सेट पर रोज लेट आने की उनकी आदत बन गई थी। वह लंच के बाद हर दिन दो घंटे अपनी नींद पूरी करते थे, ऐसे में पूरा सेट दो घंटे तक उनके उठने का इंतजार करता था।

बॉलीवुड डिजाइनर नीता लूला ने तैयार किए है इन टीवी की…

 सूत्रों की माने तो गुरुवार की शाम जब सिद्धार्थ सेट पर पहुंचे तब सेट पर प्रॉजेक्ट हेड शीतल मौजूद थी। शीतल के पास सिद्धार्थ की बदतमीजी, लेट-लतीफी और तमाम शिकायतों की लम्बी लिस्ट थी। जब सिद्धार्थ से शीतल इन तमाम शिकायतों को लेकर इस बारे में बात करने पहुंची तब सिद्धार्थ सेट पर तमाम लोगों के सामने ही भड़क गए, वह चीखने-चिल्लाने और गालियां देने लगे।
शीतल ने पहले तो सिद्धार्थ को बहुत समझने की कोशिश की लेकिन जब वह नहीं माने और मनमानी करते रहे तो उन्हें सेट से तुरंत भगा दिया गया। उन्हें कहा गया कि सेट पर कभी दूसरी बार कदम न रखें।

 

गौरतलब है कि सिद्धार्थ इससे पहले सीरियल ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’, ‘बालिका वधु’, ‘झलक दिखला जा’, ‘कॉमिडी नाइट’, ‘सावधान इंडिया’, ‘बिग बॉस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे कई और टीवी शो कर चुके हैं।