Home Entertainment Bollywood हास्य फिल्म करना चाहते हैं अभिनेता सिकंदर खेर

हास्य फिल्म करना चाहते हैं अभिनेता सिकंदर खेर

0
हास्य फिल्म करना चाहते हैं अभिनेता सिकंदर खेर
Sikander Kher was keen on doing comedy
Sikander Kher was keen on doing comedy
Sikander Kher was keen on doing comedy

मुंबई। रूपहले पर्दे पर तीन साल के अंतराल के बाद फिल्म ‘तेरे बिन लादेन डेड ऑर अलाइव’ से वापसी कर रहे अभिनेता सिकंदर खेर का कहना है कि वह हास्य फिल्मों में अपना हाथ आजमाना चाहते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि ऐसी भूमिकाओं के साथ वह न्याय कर पाएंगे।
सिकंदर की पिछली फिल्म ‘औरंगजेब’ थी।

सिकंदर ने बताया कि मैं अपने लिए अच्छी पेशकश का इंतजार कर रहा था। ‘तेरे बिन लादेन डेड ऑर अलाइव’ की कहानी सुनकर मैं बहुत उत्साहित हो गया। मैं हास्य फिल्म करना चाहता था। वास्तविक जीवन में भी मैं अपने आस पास के लोगों को बेवकूफ बनाने में आनंद लेता रहता हूं।

अभिनेता के लिए चीजें आसान नहीं थीं लेकिन ऐसा करने के लिए 34 वर्षीय अभिनेता अभिषेक शर्मा को इसका श्रेय देते हैं। उन्होंने कहा कि दृश्यों को कैसे किया जाए, इसे लेकर अभिषेक बहुत स्पष्ट थे। हमारे लिए कुछ भी कठिन नहीं था क्योंकि उन्होंने हमारे लिए सबकुछ आसान बना दिया।

उन्होंने बताया कि मैं एक श्वेत और एक पंजाबी व्यक्ति का किरदार निभा रहा हूं जो एक पंजाबी फिल्म निर्माता का वेष बनाकर एक गुप्त मिशन पर भारत आता है। फिल्म को लेकर सिकंदर के लिए बाल मुड़वाना बहुत मुश्किल था।

उन्होंने कहा कि बाल मुड़वाना मेरे लिए बहुत मुश्किल था। जीवन में पहली बार मैं गंजा हुआ। मैंने इसके लिए सिरे से इनकार भी किया लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि यह मेरी भूमिका के लिए जरूरी है। 19 फरवरी को रिलीज हो रही फिल्म ‘तेरे बिन लादेन डेड ऑर अलाइव’ से अभिनेता को बहुत उम्मीदें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here