Home Entertainment Bollywood नए अकाउंट के साथ ट्विटर पर अभिजीत की वापसी

नए अकाउंट के साथ ट्विटर पर अभिजीत की वापसी

0
नए अकाउंट के साथ ट्विटर पर अभिजीत की वापसी
singer abhijeet bhattacharya returns to twitter with new unverified account
singer abhijeet bhattacharya returns to twitter with new unverified account

मुंबई। गायक अभिजीत माइक्रोब्लॉगिग साइट ट्विटर पर नए अकाउंट के साथ लौट आए हैं। पिछले हफ्ते आपत्तिजनक और लैंगिक टिप्पणियां करने के कारण ट्विटर ने उनके अकाउंट को बंद कर दिया था। गायक का कहना है कि राष्ट्र विरोधी उनकी आवाज को दबा नहीं सकते।

ट्विटर ने 23 मई को गायक द्वारा कुछ महिला यूजर्स विशेषकर जेएनयू की छात्रा व कार्यकर्ता शहला राशिद पर आपत्तिजनक और भद्दी टिप्पणी करने के कारण उनके अकाउंट को बंद कर दिया था।

अभिजीत भट्टाचार्य के समर्थन में सोनू ने छोड़ा ट्विटर
मोदी और हिंदू विरोधी है ट्विटर : अभिजीत भट्टाचार्य

अभिजीत ने अपने नए अकाउंट पर पोस्ट हुए वीडियो में कहा कि लोग मेरी आवाज को दबाने की कोशिश कर रहे हैं। मैं उन लोगों के खिलाफ हूं जो देश और भारतीय सेना के खिलाफ बोलने की कोशिश करते हैं। यह मेरा नया ट्विटर अकाउंट है।

उन्होंने कहा कि जब तक मेरा वेरीफाइड (सत्यापित) अकाउंट सक्रिय नहीं हो जाता, तब तक कृपया मुझे इस ट्विटर अकाउंट पर फॉलो करें। मेरे नाम से बने जो अन्य अकाउंट मौजूद हैं, वे फर्जी हैं और मेरे प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।

वीडियो के साथ लिखे पोस्ट में कहा गया है, “वंदे मातरम। मैं वापस आ गया हूं। राष्ट्र-विरोधी लोग मेरी आवाज नहीं रोक सकते..भारतीय सेना को सलाम। यह मेरा नया अकाउंट है..बाकी सारे अकाउंट फर्जी हैं।”

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News