Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
bheli based singer Pratap Dodla
Home Chhattisgarh भिलाई का युवक बॉलीवुड में बिखेर रहा अपने आवाज का जादू

भिलाई का युवक बॉलीवुड में बिखेर रहा अपने आवाज का जादू

0
भिलाई का युवक बॉलीवुड में बिखेर रहा अपने आवाज का जादू
bheli based singer Pratap Dodla
bheli based singer Pratap Dodla
bheli based singer Pratap Dodla

भिलाई। भिलाई तीन का एक युवक इन दिनों मुम्बई में पहुंचकर क्षेत्रीय फिल्मों के अलावा हिन्दी फिल्मों में भी अपने आवाज का जादू बिखेर रहा है। जिसे लोगों द्वारा इन दिनो खूब पसंद भी किया जा रहा है।

भिलाई तीन निवासी प्रताप डोडला 25 नम्वबर को रिलीज हुई हिन्दी फिल्म सांसे में तुम जो मिले एवं तनु वेड्स मनु रिटर्न फिल्म के गानों में अपनी आवाज दे चुका है। जिसे लोगों द्वारा काफी सराहा गया है और यू ट्यूब में भी इसे काफी देखा जा रहा है।

इसके अलावा उनको और एक दर्जन फिल्मों जिसमें हिन्दी, मराठी एवं अन्य क्षेत्रीय भाषा में बनने वाली फिल्मों में गीत गाने का ऑफर मिला है। जिसकी तैयारी में वे लगे हुए है।

मुंबई में एम टेक करने के दौरान गीतों के कम्पोजर्स के पास जाकर मुलाकात करते रहते थे और अपनी गायकी के बारे में जानकारी देते रहते थे। एक मराठी फिल्म युद्ध में देवा गणेश नामक गीत का डेमो सुनने के बाद उसके डायरेक्टर व प्रोडयूसर को उनका गाना अच्छा लगा और पहली बार प्रताप डोडला को मौका मिला।

उसके बाद मुंबई में बन रही हिन्दी फिल्म सांसे का एक गीत का भी उन्होंने डेमो गीत गाया था, जो निर्देशक राजीव एस रूइया को अच्छा लगा और उन्होंने प्रताप को इस फिल्म में गाने का मौका दिया।

जिसको प्रताप डोडला एवं अरमान मलिक दोनों ने गाया है। उसके बाद वे तनु वेड्स मनु रिटर्न में भी उनको एक गीत में अपनी आवाज देने का मौका मिला जिसके कारण आज वे भिलाई का नाम मुंबई में गायकी के क्षेत्र में रौशन कर रहे है।