Home Sirohi Aburoad सिरोही में बीजेपी नेता के पति के आपा खोने से कलेक्ट्री में था हाईटेंशन ड्रामा!

सिरोही में बीजेपी नेता के पति के आपा खोने से कलेक्ट्री में था हाईटेंशन ड्रामा!

0
सिरोही में बीजेपी नेता के पति के आपा खोने से कलेक्ट्री में था हाईटेंशन ड्रामा!
sirohi BJP leader's husband beaten up a officer!
sirohi BJP leader's husband beaten up a officer!
sirohi BJP leader’s husband beaten up a officer!

सबगुरु न्यूज-सिरोही। सिरोही कलेक्टरी परिसर स्थित एक कार्यालय में बुधवार देर रात तक हलचल रही। आॅफ टाइम में भी कार्यालय परिसर में कर्मचारी मौजूद थे। कार्मिक काफी आक्रोशित थे। हो भी क्यों ना। राज दबी जुबान में बाहर आ ही गया। चर्चा का बाजार गरम होते ही बात फैलती चली गई। हालांकि अधिकारिक रूप से कोई इस बारे में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।  

कथित रूप से इस बात की चर्चा जोरों पर चल पडी कि किस तरह भाजपा के एक जन प्रतिनिधि के पति ने जिला स्तरीय एक आला अधिकारी के साथ कार्यालय में हाथापाई की और कुर्सी तक फेंक दी।  वैसे इस तरह के किसी आरोप को जनप्रतिनिधि के पति ने सिरे से नकारा है। दूसरे खेमे का दावा है कि ये मामला मूल रूप से पुराने काम पेंडिंग होने और बीपीएल कार्ड को लेकर है। इन प्रकरणों पर जन प्रतिनिधि ने सम्बंधित अधिकारी से बात की लेकिन, कथित रूप से उनकी दलीलों से जन प्रतिनिधि सहमत नहीं हुई तो उनकी अधिकारी से बहस हुई। जिसमें उनके पति कूद पड़े।

पता चला है कि इस घटना से अपने आत्मसम्मान को आहत पाकर अधिकारी भी सदमे में हैं। घटना की सूचना जैसे जैसे कार्मिकों में फैली वे लामबंद होने लगे और उन्होंने जन प्रतिनिधि के पति पर अपना गुस्सा निकालते हुए पीड़ित अधिकारी को एट्रोसिटी का मामला दर्ज करवाने को भी कहा।

रात करीब 11 बजे तक कलेक्ट्री परिसर में हलचल बरकरार रही। हर शख्स इस बात कि निंदा कर रहा था कि भाजपा के एक जनप्रतिनिधि के पति का सत्ता की ताकत के जरिए इस तरह दखल और जिले के एक आला अधिकारी के साथ हाथापाई तो निरंकुशता की पराकाष्ठा तक करार दे दिया।

-जनप्रतिनिधि की सुविधाएं रोकने पर भी चर्चा

बताया जा रहा है कि अधिकारी के साथ इस तरह के बर्ताव के कारण उनके सभी मातहत गुस्से में दिखे थे। उन्होंने जनप्रतिनिधि को दी जाने वाली सभी अवांछित सुविधाएं बंद करने की भी मांग भी पीड़ित अधिकारी से कर डाली। इनमें गुस्सा इस बात को लेकर है कि जनप्रतिनिधि खुद कुछ कहें तो ठीक है, उनका पति आकर उनके कार्यक्षेत्र में न सिर्फ हस्तक्षेप करे बल्कि कार्मिकों से हाथापाई भी करे तो ये बर्दाश्त से बाहर है।

-ये रहा आक्रोश का आलम

इस घटना की चर्चा जब धीरे धीरे जंगल की आग की तरह सभी कार्मिकों में फैली। एक एक करके सभी अपने पीड़ित अधिकारी से मिलने पहुंचे। सूत्रों के अनुसार इस मारपीट के बारे में सुनने के बाद पीड़ित अधिकारी के पीए तो इस हद तक आक्रोशित हुए कि उन्होंने जनप्रतिनिधि के पीए को ये तक कह दिया कि अब जनप्रतिनिधि के पति अब यहां आएं हम उनकी खुमारी उतारते हैं।

दो कार्मिक भी मौजूद बताये जा रहे हैं

सूत्रों के अनुसार बुधवार रात तक इस मामले को लेकर इस कार्यालय में हाईटेंशन ड्रामा चला। बताया जा रहा है कि जनप्रतिनीधि के पति की इस कथित हरकत के दौरान सम्बंधित कार्यालय के दो और कार्मिक अधिकारी के साथ थे। इससे मामला बाहर आ गया, वरना पीड़ित अधिकारी इतने भयभीत हो गए कि यदि वे भीतर अकेले होते तो ये बात किसी को बताते तक नहीं। इधर, पीड़ित अधिकारी को मातहतों ने ये तक वादा कर दिया कि स्थानांतरण के बाद भी सभी कार्मिक उनके साथ है।

s_banner