Home Sirohi Aburoad सिरोही कलक्टर ने यह बताया मुख्यमंत्री को

सिरोही कलक्टर ने यह बताया मुख्यमंत्री को

0
सिरोही कलक्टर ने यह बताया मुख्यमंत्री को
sirohi collecter sandesh nayak briefing flood condition in sirohi to cm
sirohi collecter sandesh nayak briefing flood condition in sirohi to cm

सबगुरु न्यूज-सिरोही। मुख्यमंत्री के यहां अतिवृष्टि प्रभावित सिरोही के दौरे पर आने पर सिरोही में हुए नुकसान और राहत में आ रही समस्याओं से अवगत करवाने की मुख्य जिम्मेदारी जिला कलक्टर पर थी। सिरोही हवाई पट्टी के टर्मिनल में बैठक शुरू करने ेसे पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को सिरोही कलक्टर संदेश नायक ने अतिवृष्टि संबंधित सिरोही के बडे मुद्दों के बारे में बताया।

जिला कलक्टर ने सबगुरु न्यूज को बताया कि मुख्यमंत्री अतिवृष्टि प्रभावित इलाकों में आवश्यक अतिरिक्त चिकित्सा दल, अतिरिक्त पशु चिकित्सकों के दल तथा अतिरिक्त एग्रीकल्चर सुपरवाइजरों के दलों की आवश्यकता के बारे में अवगत करवाया।

उन्होंने बताया कि सिरोही में टनल और कल्वर्ट संबंधित बडे मामलों से भी उन्हें अवगत करवाया गया, जिसके बारे में मुख्यमंत्री जयपुर में आयोजित बैठक में उच्चाधिकारियों से चर्चा करेंगी। आॅनलाइन फसल बीमा नहीं हो पाने, नुकसान का एक्सग्रेशिया नगद देने संबंधित कई बडे मामलों से उन्हें अवगत करवाया, जिसे मुख्यमंत्री नोट करके अपने साथ ले गई हैं। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने भामाशाहों के प्रयासों को भी सराहा और उन्हें विशेष तौर पर धन्यवाद दिया है।