Home Latest news कलेक्टर का आदेश, जीन्स पेंट की बजाय जेंटलमैन लुक में दिखें कार्मिक, समय प्रबंधन का भी रखें ध्यान

कलेक्टर का आदेश, जीन्स पेंट की बजाय जेंटलमैन लुक में दिखें कार्मिक, समय प्रबंधन का भी रखें ध्यान

0
कलेक्टर का आदेश, जीन्स पेंट की बजाय जेंटलमैन लुक में दिखें कार्मिक, समय प्रबंधन का भी रखें ध्यान
Circular issued by sirohi collecter
Circular issued by sirohi collecter

सबगुरु न्यूज-सिरोही। जिले कलेक्टर ने जिले के सरकारी विभागों में कार्यरत कार्मिकों को भद्र तरीके (जेंटलमैन अटायर) से आने के निर्देश दिए हैं। उन्हें जीन्स टीशर्ट की बजाय काली पेंट और सफेद शर्ट में या अन्य गरिमापूर्ण वेश भूषा में आने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने सभी विभाग के मुखियाओं को इन निर्देशों की पालना सुनिश्चित करवाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कार्मिको से समय प्रबंधन का ख्याल रखने को भी कहा है।
जिला कलेक्टर कार्यालय से सोमवार को जारी परिपत्र के अनुसार जिला कलेक्टर ने बताया कि कई बार सरकारी अधिकारी और कार्मिक जिले के कार्यालयों में काली पेंट और सफेद शर्ट की बजाय जीन्स और टी-शर्ट में आते हैं। इससे उनकी वर्क प्रोफाइल पर विपरीत प्रभाव पड़ता है और कार्यालय की गरिमा पर भी विपरीत प्रभाव पड़ता है। उन्होंने जिले में सरकारी विभागों में कार्यरत सभी कार्मिकों को साफ सुथरी सफेद पेंट नीली या हल्की नीली शर्ट, जूते आदि पहनकर गरिमापूर्ण तरीके से आने के निर्देश दिए हैं।
-तराशी हुई हो दाढ़ी मूँछे
कलेक्टर ने आने आदेश में लिखा है कि भद्र पोशाक के साथ ही अधिकारी और कार्मिकों की शेविंग भी बनी हुई हो। आदेश में आजकल युवाओं चल रहे बियर्ड फैशन को ध्यान में रखते हुए उन्होंने दाढ़ी मूँछे रखने की स्थिति में उसे करीने से तराश कर कार्यालय में आने के निर्देश भी दिए हैं।